शि’या सें’ट्रल व’क्फ बो’र्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी ने एक और वीडियो मैसेज जारी कर हिं’दु’स्ता’न के लोगों से उनका स’पो’र्ट करने की अ’पी’ल की है. उन्होंने कहा है कि आज जब उन्होंने देश को इ’स्ला’मि’क आ’तं’क’वा’द से बचाने के लिए कु’रा’न से कुछ आ’य’तों को ह’टा’ने की बात कही तो पूरा मु’स्लि’म स’मा’ज उनके खि’ला’फ खड़ा हो गया है. उन्होंने कहा कि उन्हें लगातार जा’न से मा’र’ने की ध’म’की मिल रही है.

दरअसल, वसीम रिजवी ने सु’प्री’म को’र्ट में एक ज’न’हि’त या’चि’का दा’खि’ल कर अ’पी’ल की है कि कु’रा’न से उन 26 आ’य’तों को ह’टा दिया जाए जो कि आ’तं’क’वा’द को बढ़ावा देती हैं. वसीम रिजवी के इस ज’न’हि’त या’चि’का के बाद शि’या और सु’न्नी स’मा’ज में उनके खि’ला’फ ज’ब’र’द’स्त आ’क्रो’श देखने को मिल रहा है. जहां एक तरफ उन्हें मु’स्लि’म स’मा’ज से बे’द’ख’ल करने का फ’त’वा जारी किया गया है तो वहीं कुछ मु’स्लि’म ध’र्म’गु’रु’ओं ने उनके खि’ला’फ मु’क’द’मा द’र्ज कर गि’र’फ़्ता’री की मांग की है.
मुस्लिम धर्मगुरुओं के निशाने पर क्यों हैं वसीम रिजवी? दीन से खारिज करने की तैयारी - syed waseem rizvi pil on supreme court to remove quran ayat shia sunni ulema islam azamवीडियो मैसेज में कही यह बात
अपने वीडियो सं’दे’श में वसीम रिज़वी ने कहा हमने पूरी दु’नि’या को आ’तं’क’वा’द से ब’चा’ने और हिं’दु’स्ता’न को इ’स्ला’मि’क आ’तं’क’वा’द से ब’चा’ने के लिए सु’प्री’म को’र्ट से अ’पी’ल की है, क्योंकि आज हिंदुस्तान सबसे ज्यादा इ’स्ला’मि’क आ’तं’क’वा’द से जू’झ रहा है. 1400 साल पहले एक सा’जि’श के तहत क़ु’रा’न-ए-म’जी’द में कुछ आ’य’तों को पि’रो’या गया जो आ’तं’क’वा’द को ब’ढ़ा’वा देते हैं. यही वजह है कि दुनिया में जि’हा’द के नाम पर और अन्य वजहों के नाम पर आ’तं’क’वा’द तेजी से फ़ैल रहा है. हिं’दु’स्ता’न में भी अनेक आ’तं’की ह’म’ले हो चुके हैं. हमने बहुत कुछ खो’या है. हम यह नहीं चाहते की हमारी आने वाली न’स्लें भी हिं’दु’स्ता’न में बहुत कुछ खोए. हमने क़ु’रा’न-ए-म’जी’द में सा’जि’श’न आ’तं’क’वा’द को बढ़ावा देने वाली आ’य’तों के खि’ला’फ आवाज उठाई तो हमारा स’र का’ट’ने और आ’तं’की ता’ली’म का स’पो’र्ट करते हुए पूरा मु’स्लि’म स’मा’ज हमारे खि’ला’फ खड़ा हो गया है. हमारी हि’न्दु’स्ता’नि’यों से अ’पी’ल है कि वे मेरा स’पो’र्ट करें.