पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. तस्वीर में अकरम अंडरवियर में होली खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर पर अकरम की वाइफ शनायरा का मजेदार रिएक्शन आया है जो काफी वायरल हो रहा है. वसीम अकरम की जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है वह तस्वीर होली के दिन शेयर की गई है जिसमें वो होली खेल रहे हैं.

It's a new normal biwi' - Wasim Akram responds after his wife spotted him on Twitter wearing an underwearपाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज की इस तस्वीर को क्रिकेट पत्रकार और एंकर गौतम भीमनी ने शेयर की है. दरअसल अकरम की तस्वीर को देखकर शनायरा ने ट्विटर पर लिखा, ‘आज मैंने ट्विटर खोला और पहली चीज जो मैंने देखी वो मेरे पति की अंडरवियर में तस्वीर क्या यही नॉर्मल है. इसके बाद अकरम ने भी इसपर जवाब दिया और दिलचस्प अंदाज में अपनी बात रखी.

अकरम ने कमेंट करते हुए लिखा है कि यह नया नॉर्मल है बीवी और तुम्हारी जानकारी के लिए बता दूं कि यह शॉर्ट्स है अंडरवियर नहीं. उस समय यह ऐसा ही होता था. अकरम और उनकी वाइफ के बीच हुई यह बातचीत काफी वायरल हो रही है, फैन्स भी जमकर इस मजेदार बातचीत का मजा ले रहे हैं. इतना ही नहीं अकरम के इस जवाब के बाद वाइफ ने फिर से रिएक्ट किया और तस्वीर को क्यूट फोटो बताया.