एक्टर वरुण धवन और नताशा द,लाल की शादी की तैयारी जोरों पर चल रही है. 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे वरुण-नताशा इस मौके को काफी खास बनाने जा रहे हैं.

वरुण-नताशाको,रोना का,ल को देखते हुए उनकी शादी की गेस्ट लिस्ट बहुत बड़ी तो नहीं होने जा रही है, लेकिन शादी में कुछ खास मेहमानों को बुलाने की तैयारी है. इस लिस्ट में बॉलीवुड के बड़े सेलेब्स के नाम शामिल हैं.

वरुण-नताशाबॉलीवुड के तीन खा,न में से सलमान और शाहरुख को भी वरुण की शादी में देखा जा सकता है. सलमान खान संग तो वरुण की फैमिली का हमेशा से खास रिलेशन रहा है.

वरुण-नताशाइसके अलावा इस लिस्ट में कटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी सामने आ रहा है. वरुण ने जैकलीन संग तो कि,क और ढि,शूम जैसी फिल्में कर रही हैं, वहीं कटरीना संग उनकी बढ़िया बॉन्डिंग दिखती है.

वरुण-नताशाइन अभिनेत्रों के साथ-साथ डायरेक्टर करण जौहर, अर्जुन कपूर, निर्माता साजिद नाडियाडवाला, ऋद्धा कपूर, आलिया भट्ट को भी न्योता दिया गया है. इनमें से ज्यादातर वो सेलेब्स शामिल हैं जिनके साथ वरुण काम कर चुके हैं.

वरुण-नताशावैसे मालूम हो कि वरुण धवन तो अपनी शादी को और बड़े स्केल पर सेलिब्रेट करना चाहते थे, लेकिन अपने पिता डेविड धवन के कहने पर उन्होंने प्लान चेंज किया है.

वरुण-नताशाबताया जा रहा है कि डेविड धवन को,रोना प्रो,टोकॉल का सख्ती से पालन करना चाहते हैं. उन्होंने अपने सभी स्टाफ मेंबर से भी फोन का इस्तेमाल ना करने की अपील की है.

वरुण-नताशावैसे कहा जा रहा है कि ये कम गेस्ट वाली शादी की भरपाई मुंबई में एक शानदार रिस्पेशन के जरिए पूरी कर दी जाएगी. अलीबाग में शादी के बाद मुंबई में एक रिस्पेशन भी दिया जाएगा जहां पर पूरे बॉलीवुड को बुलाने की तैयारी है.
(आजतक)