क्रिकेट अनिश्चितताओं से भरा खेल है जिसमे कभी भी कुछ भी हो सकता है.

जब तक क्रिकेट मैच में अंतिम गेंद न फेंकी जाये तब तक मैच का परिणाम कुछ भी निकल सकता है है. क्रिकेट इतिहास में कई मौके ऐसे आये जब निचले क्रम के बल्लेबाजों ने पूरा मैच ही बदल ही दिया. ऐसा ही कुछ नजर रॉयल लंदन कप ( Royal London One-Day Cup 2021 ) टूर्नामेंट में देखने को मिला.

रॉयल लंदन कप टूर्नामेंट ( Royal London One-Day Cup 2021 ) में ल्युक डोनेथी ने गेंद और बल्ले से करिश्माई प्रदर्शन कर टीम को जीत दिलाई. कल खेले गये मैच में रॉयल लंदन कप टूर्नामेंट ( Royal London One-Day Cup 2021 ) में में डरहम की टीम ने शानदार जीत दर्ज की.

रॉयल लंदन कप टूर्नामेंट ( Royal London One-Day Cup 2021 ) में कल खेले गये मुकाबले में डिक्सन और डोनेथी जब क्रिज पर आए तब उनकी टीम डरहम संघर्ष कर रही थी. ( Royal London One-Day Cup 2021 ) में दोनों ने मिलकर एक अच्छी साझेदारी निभाते हुए टीम के स्कोर को 176-6 से 327 तक पहुंचाया.

Royal London One-Day Cup 2021 में डिक्सन ने धामकेदार अंदाज में शतकीय पारी खेली तो वहीं डोनेथी ने अर्द्धशतक ठोका.  Royal London One-Day Cup 2021  में डोनेथी आठवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आए थे और एक शानदार फिनिशर की तरह बल्लेबाजी की. डोनेथी ने अपनी आतिशी 69 रन की पारी में पांच गगनचुंबी छक्के और तीन शानदार चौके लगाए.

Royal London One-Day Cup 2021 के एक मैच में डिक्सन और डोनेथी की जोड़ी ने 12 चौके और 10 छक्के जड़कर लंकाशायर की टीम को दबाव में ला दिया. 327 रन के स्कोर का पीछा करने उतरी लंकाशायर की टीम ने एक स्थिर शुरुआत की, हालांकि लंकाशायर की टीम नियमित अंतराल पर उसके विकेट खोती रही.

लंकाशायर ने 100 रन के भीतर ही अपने तीन बहुमूल्य विकेट गंवा दिए. इसके बाद रॉब जोन्स ने पारी को संभालने की कोशिश की और 65 रन की पारी खेली. जोन्स ने अपनी टीम के लिए एंकर की भूमिका निभाते हुए 50 गेंदों में अर्धशतक जड़ा.

Imageजोन्स और जॉर्ज लावेल ने 89 रन की साझेदारी कर लंकाशायर को मुश्किलों से उबारने की कोशिश की, लेकिन जॉर्ज लावेल आउट हो गए. इसके बाद फिर लंकाशायर की टीम मैच में वापसी नहीं कर पाई और पूरी टीम 44.3 ओवर में 240 रनों पर पवेलियन लौट गई. डोनेथी ने गेंद से भी कमाल करते हुए ४ विकेट हासिल किये.