को,रो,ना म,हा,मा,री के समय में जहां कुछ लोग आराम से घर पर परिवार के साथ समय बिता रहे हैं वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जिनके लिए इस समय में दो वक्त के खाने का इंतजाम करना भी मुश्किल हो गया है. ऐसे लोगों की मदद के लिए अब तक कई सेलिब्रिटी आगे आ चुके हैं.

भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने अपने भाई यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) भी खाने के लिए भटक रहे लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं. दोनों ने अपने गृहनगर बड़ौदा में मुश्किल में पड़े लोगों को अपने पिता जी के ट्रस्ट के द्वारा खाने की किट फ्री बाँटने का फैसला लिया है.

Road Safety World Series Archives - India Updated Newsइरफान पठान ने कहा कि हम ऐसी विकट स्थिति में हर संभव तरीके से सरकार का समर्थन करने के लिए तैयार हैं. अगले कुछ दिन महत्वपूर्ण होने वाले हैं और हम देश के प्रत्येक नागरिक से अपील करते हैं कि वे घर के अंदर रहें और अपने स्वास्थ्य की देखभाल करें और अपने आस-पास के सभी लोगों की देखभाल करें.

आपको बता दें पिछले वर्ष भी पठान बंधुओं ने इरफान और यूसुफ ने पैसे दान देने के बजाए लोगों की मदद के लिए अलग तरीके से मदद करने का फैसला किया. दोनों ने अपने गृहनगर बड़ौदा में मुश्किल में पड़े लोगों को 10 हजार किलो ग्राम चावल और 700 किलो ग्राम आलू दान दिए हैं. इससे पहले दोनों ने शहर भर में मुफ्त में मास्क भी बांटे थे ताकी लोग खुद को इस म,हा,मा,री से बचा सकें.