सलमान खान(salman khan) स्टारर राधे योर मोस्ट वांटेड भाई का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसको सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया जा रहा है. फिल्म ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज़ हो रही है. सलमान और दिशा पाटनी की इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है. खबरों की मानें तो ये फिल्म सलमान के करियर की सबसे छोटी फिल्म है.

Radhe: Your Most Wanted Bhai Trailer Out: खत्म हुई इंतजार की घड़ियां, रिलीज  हुआ सलमान खान की फिल्म का ट्रेलर Radhe: Your Most Wanted Bhai Trailer Out:  Salman Khan's Movie Trailer Released -

राधे के ट्रेलर के बाद गानों का जादू फैंस के बीच चल रहा है. सलमान खान को एक नए अंदाज में देखने को फैंस बेकरार है. ऐसे में कहा जा रहा है कि ये फिल्म सलमान खान के 30 साल के करियर की सबसे छोटी फिल्म है.

13-may News, Latest 13-may Photos, Videos & More - News24 Englishसबसे छोटी फिल्म है राधे?
खबरों की मानें तो सलमान खान स्टारर राधे का रन टाइम है केवल 114 मिनट यानि कि 1 घंटा 54 मिनट में फिल्म खत्म हो जाएगी. जिस कारण से ये सलमान खान के करियर की अब तक की सबसे छोटी फिल्म बताई जा रही है.

Salman Khan की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' का टीजर रिलीज से पहले  हुआ लीक, सलमान ने किया ट्वीट - पर्दाफाशहालांकि वाकई राधे महज 1 घंटा 54 मिनट की है या नहीं इस पर मेकर्स ने किसी भी तरह की आ’धि’का’रि’क मु’ह’र नहीं लगाई है और ना ही हम इस पर मुहर लगा रहे हैं कि राधे सलमान के करियर की सबसे छोटी फिल्म होगी. क्योकि सच्चाई तो फैंस को 13 मई को पता लग जाएगी. वाकई ये सच है कि नहीं.

कोरोना से डरे सलमान खान, 'राधे' की रिलीज पर बोले- ये बहुत बुरा हुआ Radhey  release date will be postpone salman khan said its really bad - News Nation

हालांकि इससे पहले सलमना खान की मैरीगोल्ड, मैं और मिसेज़ खन्ना भी छोटी फिल्मों की कैटेगरी में आ चुकी हैं. कहते हैं कि ट्यूबलाइट और प्रेम रतन धन पायो के रन टाईम को लेकर तो सलमान खान ने मेकर्स के सामने अपनी बात भी रखी थी. जबकि सलमान ने हम आपके हैं कौन, साजन , लव जैसी लंबे टाइम की फिल्मों में काम किया है जिनको फैंस ने काफी पसंद भी किया है.