सना खान ने मौ,लाना मु,फ्ती अनस खान से शादी का ऐलान सोशल मीडिया पर कर दिया है. उन्होंने अनस संग अपनी शादी की फोटो शेयर की है. हाल ही में दोनों की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. बताया जा रहा है कि सना और अनस ने 20 नवम्बर को शादी की थी.

Former Actress Sana Khan Has Changed Her Name Sayied Sana Khan On Social Media After Marriage With Maulana Anas Mufti - मौलवी मुफ्ती अनस से निकाह के बाद सना खान ने बदलाइसके बाद सना खान समय-समय पर दी,न से जुड़ी बातें सोशल मीडिया पर शेयर करती नजर आती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने शौ,हर के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. इसके अलावा वो न,माज और रो,जे से जुड़ी बातें शेयर करती रहती हैं.

Sana Khan is full of hope in the month of Ramadan | Sana Khan Looks Flawless in no Makeup Ramadan Look While Covering Her Head with a White Dupatta | Celebs Photoऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो है जिसमें सना खान र,मजान के महीने से पहले ही मा,हे-र,मजान की दु,आ के बारे में बता रही हैं. इसमें उन्होंने र,मजान का इंतेजार करने वालों के लिए दु,आ बताई है. जिसे आप नीचे दिए वीडियो में देख सकते हैं.

सना ने बीते वर्ष फ़िल्मी दुनिया को छोड़ दी,न का रास्ता चुना था जिसके बाद उन्हीने मु,फ़्ती अनस से शादी कर ली थी.