रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 टूर्नामेंट में आज इंडिया लीजेंड्स का मुकाबला इंग्लैंड लीजेंड्स के साथ खेला जा रहा है. इंडिया लीजेंड्स के कप्तान सचिन तेंदुलकर ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया. इंग्लैंड के कप्तान केविन पीटरसन ने अपनी टीम को ताबड़तोड़ शुरुआत दिलाई. पीटरनसन ने मात्र 18 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया.

Imageकेविन पीटरसन ने अपने अर्धशतक के दौरान 4 चौके और 5 छक्के लगाए. पीटरसन ने खासतौर पर भारतीय स्पिनर्स को निशाना बनाया. प्रज्ञान ओझा के पहले ही ओवर में उन्होंने 22 रन ठोक दिये. वहीं युवराज सिंह के खिलाफ भी पीटरसन ने 2 छक्कों की मदद से 16 रन बटोरे. पीटरसन ने 37 गेंद पर 6 चौके और 5 छक्के जड़ते हुए 75 रन की आकर्षक पारी खेली. इंडिया लीजेंड्स की तरफ से इरफ़ान पठान ने 4 ओवर में 28 रन देकर 2 विकेट, यूसुफ पठान ने 3 ओवर में 28 रन देकर सबसे अधिक 3 विकेट हासिल किये.

Imageइसके अलावा मुनाफ पटेल ने 3 ओवर में 30 रन देकर 2 विकेट हासिल किये. इंग्लैंड की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 188 रन बनाकर भारत के सामने जीत के लिए 189 रन का शानदार लक्ष्य रखा. इंग्लैंड की तरफ से डारेन मैडी ने 29 रन जबकि क्रिस ने 15 रन की पारी खेली. यूसुफ पठान इस सीरीज में भारत की तरफ से युवराज (3 विकेट) को पीछे छोडकर सबसे ज्यादा और एक पारी में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गये हैं.