ऑस्ट्रेलिया दौ,रे पर चो,टिल हुए तेज गेंदबाज मो शमी आईपीएल में वापसी कर रहे हैं। शमी ने पीटीआई से कहा कि मैं बिल्कुल ठीक हूं और खेलने के लिए तैयार हूं।

मोहम्‍मद शमी ने रचा इतिहास, हैट्रिक लेकर भारत को दिलाई यादगार जीत-mohammed shami takes hat trick against afghanistan creates history

बल्लेबाजी करते समय चो,ट दु,र्भा,ग्यपूर्ण थी क्योंकि मेरे पास लंबे समय से फिटनेस के मामले नहीं थे लेकिन यह कुछ ऐसा था जिसके बारे में मैं कुछ नहीं कर सकता था लेकिन यह खेल का हिस्सा है। इसके अलावा शमी ने कहा कि मैं हमेशा सकारात्मकता को देखता हूं। पिछला सीजन मेरे लिए अच्छा था और मुझे उम्मीद है कि मैं उस फॉर्म को आईपीएल में ले जा सकता हूं।

mohammad shami wanted to commit saucide world cup 2015 team india fast bowler life secrets rohit sharma | तीन बार आत्महत्या का ख्याल आया, टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी नेचो,ट के कारण मुझे आईपीएल जैसे बड़े टूर्नामेंट के लिए तैयार होने में अधिक समय मिला। भारतीय तेज गेंदबाज ने कहा कि मैं ज्यादातर समय एनसीए में था। मैं अपने घर वापस जा सकता था लेकिन वर्तमान को,रो,ना वातावरण के कारण मैंने NCA में अधिक समय बिताने का फैसला किया क्योंकि सुविधाएं बहुत बेहतर हैं और आप को,रो,ना प्रो,टोकॉ,ल का पालन कर सकते हैं। शमी के लिए पिछला साल आईपीएल करियर का सबसे अच्छा सीजन था जब उन्होंने 8.57 की इकॉनोमी से 20 विकेट लिए थे।