इस घरेलू क्रिकेट सीजन के दूसरे टूर्नामेंट, विजय हजारे ट्रॉफी के पहले ही दिन एक से बढ़कर एक बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिले. बैंगलोर और इंदौर में भी दो कुछ शानदार बैटिंग देखने को मिली, जिसमें केरल के रॉबिन उथप्पा और तमिलनाडु के नारायण जगदीशन ने अपनी-अपनी टीमों को आसान जीत दिलाई. विजय हजारे ट्रॉफी के एलीट ग्रुप सी में केरल का सामना ओडिशा से हुआ.

Image result for अजरुदीन नीलामी कोहलीबेंगलुरू में हुए इस मुकाबले में ओडिशा ने पहले बल्लेबाजी की और 259 रनों का लक्ष्य रखा. ओडिशा के लिए संदीप पटनायक ने सबसे ज्यादा 66 रन बनाए. केरल की ओर से लिस्ट एक क्रिकेट में 10 साल बाद वापसी कर रहे एस श्रीसंत और जलज सक्सेना ने 2-2 विकेट लिए. जवाब में केरल के लिए अनुभवी ओपनर रॉबिन उथप्पा ने अपना रंग जमाया.

Image result for मोहम्मद अजहरुद्दीन केरलउनके साथी विष्णु विनोद (28) और संजू सैमसन (4) ज्यादा देर नहीं टिके, लेकिन उथप्पा ने अपनी बेहतरीन फॉर्म को जारी रखा. उन्होंने सिर्फ 77 गेंदों में शानदार शतक जमाया और 107 रन बनाकर आउट हुए. अपनी पारी में उथप्पा ने 10 चौके और 4 छक्के जमाए. हालांकि, बारिश के कारण मैच पूरा नहीं हो सका और केरल को VJD नियम से 34 रन से विजयी घोषित किया गया. अझरुद्दीन ने 1 चौके और एक छक्का जड़ते हुए 21 गेंद पर 23 रन बनाये. विराट की टीम में चुने गये अजहरुद्दीन ने आतिशी पारी खेलकर जश्न मनाया.