Womens Senior One Day Trophy (2020-21) के अंतर्गत मुंबई का मैच कुछ दिन पहले मध्य प्रदेश की टीम से हुआ. मध्य प्रदेश की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 48 ओवर में सभी विकेट खोकर 136 रन बनाये.

Woman Under 23 Cricket League Mumbai Team Defeated Himachal Team - अंडर-23 महिला क्रिकेट लीग में मुंबई ने रोका हिमाचल की जीत का सफर - Amar Ujala Hindi News Liveमध्य प्रदेश की टीम की तरफ से राहिला ने 11 रन, टी निगम ने 19 रन, पूजा ने 14 रन, वर्ष ने 10 रन और डनगोर ने सबसे अधिक 41 रन का योगदान दिया. मुंबई की तरफ से दक्षिण, सयाली, जाह्नवी, ठाकुर ने एक-एक विकेट हासिल किया.

फातिमा कलीम ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करे हुए 7 ओवर में सिर्फ 21 रन देकर 1 विकेट हासिल किया और शानदार फील्डिंग करते हुए एक रन आउट भी किया. मुंबई की टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 47.2 ओवर में 7 विकेट खोकर 137 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया.

Women's Senior One-Day Trophy: Composed Meghalaya ride to victory over Manipur | shillongtodayमुंबई की तरफ से इशा ने सबसे अधिक 43 रन, दक्षिणी ने 39 रन और सानिका ने 16 रन बनाये. फातिमा कलीम ने बल्लेबाजी में शानदार प्रदर्शमन करते हुए आखिरी समय में महत्वपूर्ण 12 रन की पारी खेलकर टीम को नजदीकी मैच में जीत दिलाई.