दोस्तों इस्लाम कुबूल करने की खबरें हम अक्सर सुनते रहते हैं विदेशों में ऐसी कई बड़ी से बड़ी हस्तियां हैं जिन्होंने इस्लाम से प्रभावित होकर इस्लाम धर्म को अपनाने का फैसला किया और हाल ही में एक बड़ी खबर यह है कि माइकल जैकसन के साथ काम करने की वजह से पूरी दुनिया में ख्याति पाने वाली माइल्ज़ मिल्स ने अपनी एक तुर्की की यात्रा के समय यह ऐलान कर दिया था कि वह जल्दी इस्लाम कबूल करेंगे और इसके बाद ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर हिजाब पहने हुए अपना एक फोटो भी पोस्ट किया.

Image result for माइल्ज़ मिल्सबाद में इंस्टाग्राम पर दोबारा उन्होंने पहला कलमा पढ़ते हुए एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसे सच्चे दिल से पढने पर दुनिया का कोई भी इंसान मुसलमान बन जाता है. आपको बता दें कि ऐसा करते ही इनकी चर्चा सोशल मीडिया में तेजी से होने लगी और तुर्की के मशहूर ओरिया समाचार पत्र बेला माई के हवाले से बताया कि वह काफी दिनों से अपना धा,र्मिक रास्ता बदलने के बारे में सोच रही थी. तकरीबन 1 साल से भी ज्यादा समय से वे इस्लाम के बारे में लगातार अध्ययनरत थी और एक के बाद एक उन्हें नई नई बातें पता चली.

Image result for माइल्ज़ मिल्सउन्हें मौका मिलता गया और उन्हें यह सब कुछ इतना ज्यादा पसंद आया कि उन्होंने आखिर में इस्लाम धर्म कुबूल करने का फैसला कर लिया. पार्स टुडे वेबसाइट के अनुसार जब माइल्ज़ मिल्स तुर्की की यात्रा पर थी तो उन्होंने इस्लाम धर्म को कुबूल करने के बाद कहा था कि अब ऐसा लग रहा है मानो मैं अपने बचपन में लौट गई हूं क्योंकि इस्लाम अपनाने के बाद मुझे हर दिन नई नई बातें सीखने को मिल रही है. आपको बता दें कि इस तुर्की की मशहूर गायक ने तुर्की में अपने लिए एक घर भी खरीद लिया है जिससे साल में जब भी कभी छुट्टियां बिताने का मन हो तो वह तुर्की जाकर अपने ही घर में रह सके.