सऊदी अरब में चार सगी बहनों ने अपनी मेहनत और लगन के बलबूते पर कामयाबी हासिल कर ली है|

सऊदी अरब में चारों बहनों ने विभिन्न क्षेत्रों में अपनी विशेषता का खास इस्तेमाल करते सभी बहने बेहद कामयाबी के साथ फाइव स्टार रेशन रेस्तरां चला रही है।

सबक न्यूज़ की रिपोर्ट के मुताबिक प्राइवेट टीवी एमबीसी के एक प्रोग्राम में चारों बहनों से खास मुलाकात की गई जिसमें उन्होंने अपने बारे में बताया प्रोग्राम में शामिल होने पर सबसे छोटी बहन जिसका नाम नोफ़ सलामा है ने बताया कि मैं एक सामाजिक महिला हूं और मुझे लोगों से बात करना उनसे संपर्क बनाना बेहद अच्छा लगता है इसलिए रेस्त्रां में आने वाले सभी लोगों का स्वागत करने की जिम्मेदारी मैं संभालती हूं।

सिर्फ इतना ही नहीं नोफ़ सलामा इस फाइव स्टार रेस्त्रां की मार्केटिंग के काम को सोशल मीडिया पर भी संभालती हैं। इनकी दूसरी बहन जिनका नाम नदी सलामा है उन्हें खाना बनाने का बेहद शौक है |

उनके इस शौक ने उन्हें रेस्त्रां खोलने और रेस्त्रां के किचन में काम करने पर मजबूर किया और अब वह बेहद ही कामयाबी के साथ अपने फाइव स्टार रेस्तरां के किचन की सारी जिम्मेदारियां संभालती है। तीसरी बहन जिनका नाम नोरा सलामा है होटल के वित्तीय जिम्मेदारियों को देखती हैं।

उनके मुताबिक वह होटल की आमदनी इसके खर्चे के अलावा कर्मचारियों के वेतन और दूसरे वित्तीय मामलों को संभालती हैं। उनकी छोटी बहन नोहया सलामा कर्मचारियों को काम समझाने उन को उनकी जिम्मेदारियां बताने और उनको निर्देश देने के लिए ज़िम्मेदार हैं।