बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने हाल ही में अपने जन्मदिन को मनाया है. अब आमिर ने बर्थजे के ठीक बाद फैंस को बड़ा झ,टका दिया है. आज यानि 15 मार्च को आमिर खान ने बड़ा ऐ,लान करते हुए सोशल मीडिया छोड़ने का फैसला किया है. आमिर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालते हुए कहा है कि अब वह इसको अलविदा कह रहे हैं.

Have to look lean and slim for my next film: Aamir Khan | People News | Zee Newsआमिर खान का 14 मार्च को जन्मदिन था एक्टर को इस खास मौके पर हर किसी ने जन्मदिन की शुभकामनाएं सोशल मीडिया के जरिए दी थीं. लेकिन अब एक्टर ने बर्थडे के ठीक दूसरे दिन फैंस को नि’राश कर दिया है.

आमिर ने छोड़ा सोशल मीडिया
हाल ही में आमिर खान ने एक पोस्ट डालकर हर किसी को अवगत करवाया कि अब वह सोशल मीडिया को छोड़ रहे हैं. आमिर ने अपने पोस्ट में लिखा कि आप सभी का मुझे दिल से शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद. इसके साथ ही आपको एक दूसरी खबर देना चाहता हूं कि ये सोशल मीडिया पर मेरी आखिरी पोस्ट है.

इसके साथ ही आमिर खान ने ऐलान किया है कि अब वह अपने चैनल के जरिए फैंस से रूबरू होंगे और इसके साथ ही बताया कि फिल्मों को लेकर हर एक जानकारी वह अपने चैनल के जरिए ही फैंस को देंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan)

आमिर खान के फैंस को जहां इस बात का दु,ख हुआ है कि एक्टर ने सोशल मीडिया को छोड़ दिया है तो वहीं उनको इस बात की खुशी भी है कि एक्टर के चैनल के जरिए वह उनसे रूबरू हो पाएंगे. सोशल मीडिया पर एक्टर का ये लास्ट पोस्ट छा गया है.