बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो देखने में तो काफी खूबसूरत और जवान लगती हैं लेकिन असलियत कुछ और ही है। असल में मेकअप की वजह से इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों की सही उम्र का पता नहीं चल पाता है। दुनिया वाले उन्हें तस्वीरों में देखकर जिस उम्र का अंदाजा लगाते हैं वो असली उम्र नहीं होती है। असल में ये बॉलीवुड अभिनेत्रियों की उम्र काफी हो चुकी है। आईये आपको ऐसी ही बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं।

रवीना टंडन

Birthday Special Story Of Raveena-tandon - क्या आप जानते हैं रवीना टंडन के जीवन से जुड़ा ये सबसे बड़ा रहस्य! | Patrika Newsबॉलीवुड की मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन अब गर्ल नहीं रही ये बात शायद बहुत कम लोग ही जानते हैं। रवीना टंडन को देखकर लोग अभी भी 25-30 साल का समझते हैं औए समझे भी क्यों न वो लगती है इतने की हैं। आपको बताते चले कि असल में रवीना की उम्र 44 साल है।

अमीषा पटेल

Amisha Patel said that I could have been raped a crowd of thousands collapsed on carअमीषा पटेल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरों को साझा करती हैं। उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि वो 30 साल की ही होंगी लेकिन असल में तो उनकी उम्र 43 साल है।

काजोल

काजोल के 46वें जन्मदिन पर 46 अनसुनी बातें: जिद्दी काजोल की शादी से लेकर रिजेक्ट की फिल्मों के किस्से happy birthday Kajol devgn 46 interesting facts of kajol 46th bday - Hindi ...काजोल को उनके कूल अंदाज की वजह से पूरी दुनिया में काफी जवान समझा जाता है और देखने में भी वो जवान लगती हैं। 2016 में आईं शाहरुख खान की फ़िल्म ‘दिलवाले’ में भी उन्हें ऐसा दिखाया गया था कि जैसे वो अभी भी सिर्फ 25 साल की हों। असलियत ये है कि काजोल की उम्र 43 साल से ज्यादा हो चुकी है।

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित को बॉलीवुड की सबसे मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री के तौर पर जाना जाता है। माधुरी दीक्षित जब भी किसी अवार्ड फंक्शन और प्रोग्राम में जाती हैं तो काफी जवान और खूबसूरत नजर आती हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी जितनी तस्वीरें सामने आती हैं उसमें भी वो कम उम्र की ही लगती हैं। लेकिन आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित की असली उम्र 51 साल है।

(साभार-डेली हंट)