बॉलीवुड एक्ट्रेस को आपने कई बार हॉट लुक में देखा होगा। कोई एक्ट्रेस कभी फोटोशूट करते दिखाई दी तो कभी फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों का दिल जीता। फिल्म इंडस्ट्री में इन सबके अलावा भी हीरोइनों का एक अलग ही अंदाज है जिसे आपने बेशक कम देखा होगा। तो चलिए आज हम आपको बॉलीवुड अभिनेत्रियों का सबसे अलग बु’र्के वाला अंदाज दिखाते हैं।

देखिए बुर्के में कैसी दिखती हैं बॉलीवुड की ये 4 एक्ट्रेस, एक ने तो निभाए थे 7 किरदार - Entertainment News: Amar Ujalaकैटरीना कैफ
इस लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं कटरीना कैफ की। कटरीना कैफ को हाल ही में सलमान खान की फिल्म टाइगर जिं’दा है में बु’र्का पहने हुए देखा गया था। इस फिल्म में कटरीना का नाम जोया था

प्रियंका चोपड़ा
बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। प्रियंका चोपड़ा साल 2011 में रिलीज फिल्म सात खू’न माफ में बु’र्का पहने हुए दिखाई दी थीं। यह फिल्म तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी लेकिन इसमें पहली बार प्रियंका ने एक ही फिल्म में सात किरदार निभाए थे।

एक साक्षात्कार में एक्ट्रेस ने कहा, “मैं एक कॉन्वेंट स्कूल में पढ़ी, जब मैं स्कूल गई, तो मैं क्रि’श्चि’ए’नि’टी के बारे में जानती थी, मेरे पिता एक म’स्जि’द में गाया करते थे, मुझे इ’स्ला’म के बारे में पता था, मैं एक हिं’दू परिवार में पली-बढ़ीं, इसलिए इस बारे में भी मुझे पता था.

आलिया भट्ट
बॉलीवुड की क्यूट गर्ल आलिया भट्ट का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं। आलिया वैसे तो अपने बिंदास स्टाइल और जबरदस्त ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं लेकिन राजी फिल्म में उन्होंने कई बार बु’र्का पहने हुए देखा गया। यह तस्वीर आलिया की उसी फिल्म की है।

Om Shanti Om (2007)दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण भी इस लिस्ट में शामिल हैं। दीपिका पादुकोण ने ओम शांति ओम में बु’र्का पहना था। यह दीपिका की डेब्यू फिल्म थी।

(Source-aajtak)