उत्तराखंड में एक हैरान करने वाला मामला सालने आया हक़ी जिसने हर किसी को शक करने पर मजबूर कर दिया कि आखिर बिल्ली भी क्या कुछ चुरा सकती है। तो हम आपको बता दें कि यह खबर बिलकुल सच है।

PHOTOS: 13 मिलियन डॉलर की मालकिन है दुनिया की सबसे अमीर बिल्ली, बिल्लियों के बारे में ये 10 बातें नहीं जानते होंगे आप | Jansatta| Page 2मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उत्तराखंड के लक्सर में एक गांव है कुतुबपुर गांव, जहां युनुस नाम का युवक दुकान चलाता है। युवक ने किसी तरह 90 हजार रुपये बचाकर रखे हुए थे। यही उसकी जिंदगीभर की जमापूंजी थी, जिसके बारे में युवक ने अपने घरवालों तक को नहीं बताया था। युवक ने 90 हजार रुपये एक पॉलीथिन में रखकर उसे प्लास्टिक के एक बॉक्स में रख दिया था।

Office Cat Sir Whines-a-lot Loves Money So Much He's Stealing It From Strangers For Homeless - बेघरों के लिए रुपये जुटा रही बिल्ली, वीडियो हो रहा वायरल - Firkee.inयुवक की मेहनत से जोड़ी पाई-पाई को एक बिल्ली ले उड़ी। रात को खाने के लालच में घर में घुसी बिल्ली ने रुपयों से भरी थैली उड़ा ली। ज्यादातर नोट रास्ते में इधर-उधर गिर गए। सुबह युवक ने अपने रुपयों की तलाश की तो उसे रुपये नहीं मिले। बाद में उसे पता चला कि कुछ लोगों को सड़क पर रुपये बिखरे मिले थे।

उत्तराखंड : यहां बिल्ली चुरा कर ले गई 90 हजार की नगदी, लोगों को लुटाई! | Khabar Uttarakhand Newsपरेशान युवक ने खोजबीन शुरू की तो उसे रुपयों की पॉलीथिन एक खेत में पड़ी मिल गई, लेकिन तब तक उसकी गाढ़ी कमाई लुट चुकी थी। पॉलीथिन में सिर्फ 8 हजार रुपये पड़े थे। बाकि रुपये बिल्ली ने सड़क पर उड़ा दिए, जिन्हें राहगीरों ने लूट लिया। कुछ रुपयों को बिल्ली ने दांत और पंजों से फाड़ दिया था। अब युवक उस दिन को कोस रहा है, जब उसने रुपयों को पॉलीथिन में रखकर छिपाया था। ये घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।