बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियाँ ऐसी हैं जिन्होंने 40 की उम्र पार कर ली है लेकिन अभी तक शादी के पवित्र बंधन में नहीं बंधी हैं। इनमें से कुछ अभिनेत्रियों ने बच्चे गो,द ले लिए हैं और उनकी प,रव,रिश करने में लगी हैं। कुछ ने काम को ही अपना जीवन न्यौ,छा,वर कर दिया है। अलग-लग कारणों से इन एक्ट्रेसेस ने बै,चलर रहना ही उचित समझा है। आइए जानते हैं इनके बारे में-

1- अनु अग्रवाल

आशिकी के बाद ख’ल’ना’यि’का जैसे फिल्मों में नि’गे’टिव भूमिका में दिखी अनु अग्रवाल ने महफिल लूट ली थी लेकिन उसके बाद वो फिल्मों से दूर हो गईं। चूंकि 52 वर्षीय अनु अग्रवाल ने अभी तक शादी नहीं की है इसलिए उनके प्रशंसक उनकी शादी को घोषणाओं को लेकर आशंकित रहते हैं।

2- तब्बू

Tabu-26.01.21-1 - IndiaFeedsएक्ट्रेस तब्बू इस लिस्ट में सबसे उपर हैं और उनकी उम्र 50 साल हो चुकी है। एक्ट्रेस ने शादी को लेकर कोई बात अब तक नहीं की है। उन्होंने उस इंटरव्यू में कहा था कि अजय और उसका दोस्त उन लड़कों से झ,ग,ड़,ने आ जाते थे जो एक्ट्रेस से बात करने की कोशिश करता था।

3- सुष्मिता सेन
पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने भी अभी तक शादी नहीं की है। 45 वर्ष की एक्ट्रेस ने दो बच्चियों रेने और अलीषा को तब गो,द लिया था जब वह खुद 24 साल की थीं।

4- दिव्या दत्ता

दिव्या को 19 वर्ष की उम्र में शादी को प्रपोजल मिला था, लेकिन उनके सपने जुदा थे। यही नहीं, 43 वर्षीय दिव्या दत्ता का नाम कुछ समय पहले इंडियन आर्मी में लेफ्टिनेंट संदीप शेरगिल से जुड़ा था, लेकिन बात आगे नहीं बढ़ी।

5- नरगिस फाखरी
एक्ट्रेस नरगिस फाखरी अमरीका मूल की हैं और 41 साल की हो चुकीं नरगिस ने अभी तक शादी नहीं की है। 2011 में ‘रॉ,कस्टार’ से फिल्मों में एंट्री करने वाली नरगिस ने पिछले साल ‘तो,रबा,ज’ मूवी की थी।

6- दिव्या दत्ता
एक्ट्रेस दिव्या दत्ता भी इस लिस्ट में शुमार हैं हालांकि 44 साल की दिव्या कह चुकी हैं कि वह शादी जरूर करेंगी। वह अपने लिए प,र,फे,क्ट मैच का इंतजार कर रही हैं। हालांकि साथ ही वे यह भी मानती हैं कि प,र,फे,क्ट मैन होता ही नहीं है।

7- अमीषा पटेल

8- नगमा

9- जोया अख्तर

10- एकता कपूर

45 वर्षीय एकता कपूर अपनी शादी को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं और अक्सर यह सवाल पूछने पर पूछ बैठती हैं कि कोई लड़का ही नहीं मिल रहा है, जिससे उनकी शादी हो सके।