लाहौर में खेली जा रही 3 मैचों की टी20 सीरीज में पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका को हरा दिया. 1-1 से बराबर चल रही टी20 सीरीज के आखिरी मुकाबले में पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका को 4 विकेट से हरा दिया. साउथ अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 164 रन बनाए जवाब में पाकिस्तान ने 18.4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया.

Imageइस जीत के साथ ही पाकिस्तान टी20 इंटरनेशनल में 100 मैच जीतने वाली पहली टीम भी बन गई. पाकिस्तान की जीत के हीरो मोहम्मद नवाज रहे, जिन्होंने 2 विकेट लेने के साथ-साथ अंतिम लम्हों में 11 गेंदों पर नाबाद 18 रन भी बनाए. साउथ अफ्रीका की ओर से बाएं हाथ के बल्लेबाज डेविड मिलर ने 45 गेंदों में नाबाद 85 रन बनाए. साथ ही चाइनामैन गेंदबाज तबरेज शम्सी ने भी 4 ओवर में 25 रन देकर 4 विकेट चटकाए लेकिन ये दोनों खिलाड़ी टीम को जीत नहीं दिला सके.

Imageपाकिस्तान की जीत के हीरो मोहम्मद नवाज रहे, जिन्होंने 2 विकेट लेने के साथ-साथ अंतिम लम्हों में 11 गेंदों पर नाबाद 18 रन भी बनाए. साउथ अफ्रीका की ओर से बाएं हाथ के बल्लेबाज डेविड मिलर ने 45 गेंदों में नाबाद 85 रन बनाए. साथ ही चाइनामैन गेंदबाज तबरेज शम्सी ने भी 4 ओवर में 25 रन देकर 4 विकेट चटकाए लेकिन ये दोनों खिलाड़ी टीम को जीत नहीं दिला सके. पाकिस्तान की जीत के हीरो मोहम्मद नवाज रहे, जिन्होंने 2 विकेट लेने के साथ-साथ अंतिम लम्हों में 11 गेंदों पर नाबाद 18 रन भी बनाए.

Imageसाउथ अफ्रीका की ओर से बाएं हाथ के बल्लेबाज डेविड मिलर ने 45 गेंदों में नाबाद 85 रन बनाए. साथ ही चाइनामैन गेंदबाज तबरेज शम्सी ने भी 4 ओवर में 25 रन देकर 4 विकेट चटकाए लेकिन ये दोनों खिलाड़ी टीम को जीत नहीं दिला सके. पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद रिजवान ने 30 गेंदों में 42 रनों की पारी खेली. कप्तान बाबर आजम ने 30 गेंदों में 44 रन बनाए. अंत में हसन अली ने 7 गेंदों में नाबाद 20 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई. अपना पहला मैच खेलने वाले लेग स्पिनर जाहिद महमूद ने सबसे ज्यादा 3 विकेट झटके.

Imageमोहम्मद नवाज और हसन अली ने 2-2 और उस्मान कादिर ने एक विकेट लिया. अपना पहला मैच खेलने वाले लेग स्पिनर जाहिद महमूद ने सबसे ज्यादा 3 विकेट झटके. मोहम्मद नवाज और हसन अली ने 2-2 और उस्मान कादिर ने एक विकेट लिया. अपना पहला मैच खेलने वाले लेग स्पिनर जाहिद महमूद ने सबसे ज्यादा 3 विकेट झटके. मोहम्मद नवाज और हसन अली ने 2-2 और उस्मान कादिर ने एक विकेट लिया. भारत ने अभी तक 85 टी 20 मैच जीते हैं.