भारत में को’वि’ड-19 (Covid-19) के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. पूरी दुनिया से भारत को मदद भेजी जा रही है. इस बीच पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाड़ी ने भारत और भारतवासियों के लिए दुआ मांगी है. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने सोशल मीडिया से अपना संदेश के माध्यम से मदद की अपील है. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने पीएम केयर्स फंड में 50 हजार डॉलर देने का फैसला किया है.

New Zealand vs Pakistan - What will Pakistan do without Babar Azam?बाबर आजम ने लिखा है इस मुश्किल समय में मेरी दुआ भारत के लोगों के साथ हैं. यह समय है, जब एकजुटता दिखाई जानी चाहिए और एक साथ मिलकर दुआ की जानी चाहिए. मैं सभी लोगों से अपील करता हूं कि एसओपी का पालन करें, क्योंकि यह हमारी सुरक्षा के लिए है. हम साथ मिलकर यह कर सकते हैं.’ इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी भारतीयों के लिए दुआ मांगी थी. दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने कहा था कि को’रो’ना के कारण खिलाड़ी परेशान हैं. वे नजदीक में होने के बाद भी परिवार से नहीं मिल पा रहे हैं.

बोर्ड ने कहा चलती रहेगी टी20 लीग
भारत में को’वि’ड-19 के बढ़ते मामलों का इस समय जारी आईपीएल-2021 पर असर पड़ रहा है. दिल्ली कैपिटल्स के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन ने आईपीएल से ब्रे’क लेने की बात कही थी. उन्होंने इसके पीछे कारण बताते हुए कहा था कि उनका परिवार इस समय इस म’हा’मा’री से परेशान है और ऐसे में वे अपने परिवार के साथ रहना चाहते हैं. वहीं कुछ विदेशी खिलाड़ी भी आईपीएल छोड़कर जा चुके हैं. हालांकि बीसीसीआई ने साफ कर दिया है कि टी20 लीग किसी भी हालत में नहीं रोकी जाएगी.