छोटे पर्दे के सबसे फेमस शोज में से एक ‘The Kapil Sharma Show’ लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं. इस शो में कपिल शर्मा और उनकी टीम दर्शकों का जमकर एंटरटेन करती है.

द कपिल शर्मा शो को सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में मौजूद फैंस उसे बहुत पसंद करते हैं. The Kapil Sharma Show में हर एक कलाकार अपने किरदार से लोगों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देते हैं. उन्हीं में से एक किरदार है चंदू चायवाला जो कि कपिल शर्मा शो के पॉपुलर किरदार हैं.

आपको बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ में चंदू चायवाला वाला की किरदार चंदन प्रभाकर निभाते हैं. चंदन प्रभाकर इस शो से कई सालों से जुड़े हैं चंदन और कपिल की दोस्ती काफी पुरानी है. इस शो में चंदू चायवाला को तो हर कोई जानता है लेकिन आज हम उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बातें बताते हैं.
1 बेटी के पिता है द कपिल शर्मा शो के 'चंदू', खूबसूरती में हसीनाओं को मात देती हैं पत्नी नंदनी the kapil sharma show fame chandan aka chandu pictures viral with family
चंदू प्रभाकर शादीशुदा है उनकी पत्नी का नाम नंदनी है जो कि दिखने में बेहद ही खूबसूरत हैं. लेकिन उनकी पत्नी मीडिया के लाइमलाइट से दूर रहती है. नंदनी पहली बार कपिल शर्मा के शादी में नजर आई थीं शादी में नंदिनी काफी खूबसूरत लग रही थी. आपको बता दें कि साल 2015 में नंदिनी खन्ना और चंदन प्रभाकर ने अरेंज मैरिज की थी. इस शादी में चंदन प्रभाकर और नंदिनी खन्ना के दोस्त, रिश्तेदार शामिल हुए थे. हालांकि किसी कारणवश कपिल शर्मा इस शादी में शामिल नहीं हो पाए.

चंदन प्रभाकर और नंदिनी अब एक बच्ची की माता-पिता है. साल 2017 में नंदिनी ने एक बेटी को जन्म दिया और उन्होंने इनका नाम टीवी के सबसे पॉपुलर शोज में से एक ‘The Kapil Sharma Show’ लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं. इस शो में कपिल शर्मा और उनकी टीम लोगों को जमकर एंटरटेन करती है. बॉलीवुड में कोई ऐसा ही अभिनेता और अभिनेत्री होगी जो कि इस शो में शिरकत ना की हो. माना जाए तो बॉलीवुड के तकरीबन सेलेब्स इस शो में शिरकत कर चुके हैं. यह शो लोगों के बीच एक अलग पहचान बनाई है. इस शो को अपने परिवार के साथ घर में देख सकते हैं.