पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन दक्षिण अफ्रीका ने पहली पारी में 4 विकेट के नुकसान पर 106 रन बनाए। दक्षिण अफ़्रीकी कप्तान क्विंटन डी कॉक 15 और टेम्बा बवुमा 24 रन बनाकर क्रीज पर हैं।पहली पारी के आधार पर दक्षिण अफ्रीका की टीम अब भी पाकिस्तान से 166 रन पीछे है।

Image result for फवाद आलम samreenपाकिस्तान ने पहली पारी में 272 रन बनाए थे।पहले दिन तीन विकेट गंवाकर पाकिस्तान टीम मुश्किल में थी तब कप्तान बाबर आजम ने फवाद आलम के साथ मो,र्चा संभाला और चौथे विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की।

Image result for fawad alam wifeबारिश से बाधित पहले दिन के स्कोर 145/3 से आगे खेलते हुए आज बाबर आजम अर्धशतक लगाने के बाद 77 रन पर पवेलियन लौटे और फवाद आलम 45 रन बनाकर रनआउट हो गए। निचले क्रम से इस सिलसिले को आगे बढ़ाने का जिम्मा फहीम अशरफ ने उठाया और 78 रन की नाबाद पारी खेली.

Image result for fawad alam wifeपाकिस्तान की पहली पारी 272 रन के स्कोर पर समाप्त हुई। दक्षिण अफ्रीका के लिए एनरिक नॉर्टजे ने 5 विकेट चटकाए। उनके अलावा केशव महाराज ने 3 और वियान मल्डर ने 1 विकेट प्राप्त किया।

Image result for fawad alam wife picsफवाद आलम ने वापसी के बाद शानदार प्रदर्शन किया है। पिछले मैच में फवाद आलम ने शानदार शतकीय पारी खेली थी। फवाद आलम ने 2011 में समरीन फवाद से नि,काह किया। समरीन फवाद बहुत ही सुंदर हैं। फवाद ने बड़े ही शानदार जश्न के साथ से शादी की थी।