रविवार 14 फरवरी 2021 को पु,लवामा अ,टैक के दो साल पूरे हो रहे हैं। मुंबई अ,टैक के बाद पु,लवामा देश पर होने वाला सबसे बड़ा ह,मला था। 14 फरवरी 2019 को जब देश-दुनिया वै,लेंटाइन डे मनाने में व्यस्त थी उसी दिन करीब साढ़े तीन बजे शाम को ज,म्मू-श्री,नगर रा,ष्ट्रीय रा,जमार्ग पर 2500 ज,वानों को लेकर जा रही 78 बसों के का,फिले पर ह,मला हुआ था।

Image result for इरफ़ान पठान

आज पु,लवामा अ,टैक में श,हीद हुए ज,वानों को न,म आँखों से श्र,द्धांजलि दी गयी। भारत देश आज तक उन लम्हों को नहीं भु,ला पाया है इस मौके पर कई सितारों का द,र्द निकलकर बाहर आया। भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज इरफ़ान पठान ने इस मौके पर ज,वानों को याद किया और उन्हें श्र,ध्दांजलि दी| पठान ने कहा कि अपने वी,र ज,वानों को याद करता हूँ जिन्होंने अपने प्रा,णों की आ,हुति दी आप हमेशा याद किए जाओगे।

वहीं मोहम्मद कैफ ने ट्वीट करते हुए देश के वी,र स,पूतों को याद किया कैफ ने कहा कि हमारे ब,हादुर सै,निकों को याद करते हुए जिन्होंने पु,लवामा में हमें सु,रक्षित रखने के लिए अपना जीव,न व्यतीत किया, कैफ अक्सर किसी ने किसी मुद्दे पर ट्वीट करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने जाफर से जुड़े एक मु,द्दे पर अपनी बात सामने रखी थी कैफ ने अपने बयान के साथ में तस्वीर भी शेयर की|