भारत में को,रो,ना का कहर दिन-प्रतिदिन लगातार बढ़ता जा रहा है और इसी के कारण यहां हालात काफी मुश्किल बन गए हैं. रोजाना लाखों की संख्या में लोग इस म,हा,मा,री की चपेट में आ रहे हैं. भारत की इस स्थिति से पाकिस्तान सहित दुनियाभर के लोग काफी दुखी हैं और लगातार भारत के लिए दुआएं मांग रहे हैं.

इसी कड़ी में पाकिस्तानी सिंगर और एक्टर अली जफर (Ali Zafar) ने एक वीडियो मैसेज शेयर किया है, जिसमें वो भारत के लोगों के लिए प्रार्थना कर रहे हैं और सभी से ऐसा करने के लिए कह रहे हैं. अली जफर वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि हिंदुस्तान को लोगों जिस मुश्किल और हालात से आप लोग गुजर रहे हैं उसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता.

यहां पाकिस्तान में भी लोग बहुत मुश्किल में हैं परेशान हैं लेकिन शायद यही मुश्किल घड़ियां होती हैं, जिसमें हम देखते हैं और सीखते हैं कि इंसानियत क्या है और इंसानियत से बढ़कर कुछ नहीं होता. इस मुश्किल वक्त और घड़ी में मैं हम पाकिस्तानी आपके साथ खड़े हैं और आपके लिए दुआ कर रहे हैं.

Ali Zafar and Ayesha Fazli with Shah Rukh Khan at Zee Cine Awards (Picture) » - Pakium.pkखुदा आपको स्वस्थ रखे खुशहाली आए यही दुआ तमाम पाकिस्तानियों के लिए है. हम सब मिलकर दुआ करते हैं एक दूसरे के लिए और यही वक्त की जरूरत है. अली जफर (Ali Zafar) ने इस वीडियो के जरिए भारत के लोगों को संदेश देने की कोशिश की है कि इस मुश्किल घड़ी में पाकिस्तान के लोग भी आपके लिए दुआएं मांग रहे हैं. बता दें कि अली जफर ने अली जफर ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है.