बॉलीवुड फिल्मों को दुनियाभर में पसंद किया जाता है। बॉलीवुड सितारों के करोड़ों फैंस भारत में हैं तो उतनी ही संख्या उनके चाहने वालों की विदेशों में भी हैं और तो और पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी भारतीय फिल्में खूब धू,म मचाती हैं। कई सितारें तो ऐसे हैं जिनकी फिल्में रिलीज़ होने का इंतज़ार पाकिस्तानी फैंस बेसब्री से करते हैं। लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि कुछ सितारें ऐसे भी हैं जिनसे पाकिस्तानी दर्शक बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं। पाकिस्तानी दर्शक सिर्फ उन्हें ही ना,पसंद नहीं करते बल्कि उनकी फिल्मों को भी सि,रे से खा,रिज कर देते हैं। तो चलिए देखते हैं कौन-कौन से वो सितारें-

Bollywood Actor Sunny Deol Tests Positive For Coronavirus- Inext Liveसनी देओल- पाकिस्तानी दर्शकों को सबसे ज्यादा ना,राज़गी अगर किसी बॉलीवुड अभिनेता से रही है तो वो सनी देओल ही हैं। बॉलीवुड के इस सुपर हिट ए,क्शन स्टार ने अपने करियर में दे,शभ,क्ति की कई फिल्मों में काम किया। फिल्म गदर में बोले गए सनी देओल के डा,यलॉग्स तो आज भी पाकिस्तानी दर्शकों के कानों में गुं,जते हैं। यही वजह है कि सनी देओल की फिल्मों को पाकिस्तानी जनता बिल्कुल पसंद नहीं करती।

अक्षय कुमार- लिस्ट में अगला नंबर अक्षय कुमार का आता है लंबे वक्त से अक्षय भी बैक टू बैक दे,शभ,क्ति पर आधारित फिल्मों में काम कर रहे हैं। अपनी फिल्मों से अक्षय सिर्फ देश में रहने वाले ही नहीं बल्कि विदेशों में रहने वाले भारतीयों के दिलों में देशभ,क्ति की अलख जगा रहे हैं। लेकिन इन अक्षय की इन फिल्मों को देखकर पाकिस्तानी दर्शकों के दिल में गु,स्से की आ,ग ज,लती है।

Sunil Shetty got the new 'Bharat Ratna' for helping the needy during the Corona era | सुनील शेट्टी को मिला नया 'भारत रत्न', कोरोना काल में की थी जरूरतमंदों की सहायता |सुनील शेट्टी- पाकिस्तानी दर्शकों को सुनील से सबसे ज्यादा ना,राज़गी फिल्म ‘मैं हूं ना’ देखने के बाद हुई थी। इस फिल्म में सुनील शेट्टी ने एक ऐसे क,मां,डो ऑ,फिस,र का रोल प्ले किया था जिसने कई नि,र्दो,ष पाकिस्तानी ना,गरिकों की ह,त्या की थी।

सलमान खान- पाकिस्तानी दर्शकों के बीच सलमान की पॉ,पुलैरिटी को यूं तो कोई नहीं पछाड़ सकता लेकिन फिल्म ‘एक था टा,इगर’ के लिए सलमान को भी अपने पाकिस्तानी फैंस की ना,राज़गी झे,लनी पड़ी थी। हिंदुस्तान और पाकिस्तान के जा,सू,सों पर आधारित इस फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज़ नहीं होने दिया गया था।

विकी कौशल हर भूमिका में रहे फिटविक्की कौशल- विक्की कौशल ने फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ में आ,र्मी ऑ,फिस,र का ली,ड रोल प्ले किया था। भारतीय आ,र्मी द्वारा P,O,K में की गई स,र्जि,कल स्ट्रा,इक पर आधारित इस फिल्म को पाकिस्तान में बै,न कर दिया गया था।