सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वालीं एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू दिया था. इस इंटरव्यू में सारा ने अपनी मां अमृता और पिता सैफ अली खान के रिश्ते के पर काफी बे’बा’की से अपनी बात रखी थी. सारा अली खान की मानें तो उनकी मां अमृता और पिता सैफ बेहद अच्छे, काफी फनी और शानदार लोग हैं लेकिन वो अकेले में ऐसे हैं, साथ होने पर वो एकदम इसके उलट हैं. साथ होने पर उनके बीच ल’ड़ा’ई-झ’ग’ड़े ही होते हैं. इसलिए वो अलग-अलग बेहतर इंसान हैं.

सारा ने सैफ और अमृता के बीच के रिश्तों का खुलासा किया, बोली वो दोनों अभी

सारा अली खान ने इस इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया कि उनके पिता सैफ की दूसरी शादी से ना तो उन्हें और ना ही उनकी मां अमृता सिंह को कोई दिक्कत थी. सारा अली खान के अनुसार, पिता सैफ की शादी में तो खुद उनकी मां अमृता ने उन्हें तैयार करके भेजा था.

When Sara Ali Khan Revealed Amrita Singh Reaction To Saif Ali Khan Kareena Kapoor Wedding | Sara Ali Khan ने किया था खुलासा, Saif-Kareena की शादी पर कैसा था Amrita Singh कावहीं, इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान ने यह भी कहा कि करीना उनकी मां कम और दोस्त ज्यादा हैं. सारा के अनुसार उन्हें करीना के जूतों का कलेक्शन काफी पसंद है और वह चाहतीं हैं कि वो सबके सब उन्हें मिल जाएं. वहीं, सारा ने इस इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया कि उन्हें कार्तिक आर्यन काफी क्यूट लगते हैं और वो फिलहाल किसी को डे’ट नहीं कर रहीं हैं. बताते चलें कि सारा ने साल 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उनकी पिछली फिल्म ‘कुली नंबर 1’ थी जो कि फ्लॉ’प साबित हुई थी