टीवी का फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस हर साल दर्शकों का मनोरजंन करता है। हर साल ये शो खूब सुर्खियां बटोरता है। इस शो में हर साल किसी न किसी की जोड़ी तो जरूर बनती हैं। इस साल भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। इन दिनों इस सीजन का हिस्सा रहे एजाज खान और पवित्रा पुनिया की लव-स्टोरी की खूब चर्चा हो रही है।

Image result for एजाज पवित्राये दोनों एक- दूसरे के लिए पहले ही अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं और यहां तक कि एक- दूसरे के परिवार से मिल भी चुके हैं। अब दोनों जल्द ही शादी करने के बारे में सोच रहे हैं। इसका खुलासा खुद एजाज खान ने किया है। इस बारे में जब एजाज से पूछा कि क्या वो अपने रिश्ते को दूसरे लेवल पर लेकर जाने और शादी करने के बारे में सोच रहे हैं? इसपर एजाज ने कहा, ‘अभी बहुत पापड़ बेलने हैं शादी के लिए। शादी इंशाल्लाह होगी और बहुत सही वक्त पर होगी।

Image result for एजाज पवित्राअगर सबकुछ सही रहा तो पवित्रा और मैं इस साल शादी कर लेंगे। अभी हमारे घर वाले फैले हुए हैं, पहले उन्हें समेट ले उसके बाद हम शादी के बारे में सोचेंगे। आगे जब पूछा गया कि क्या वो एक-दूसरे के परिवार से मिल चुके हैं? इस सवाल पर एजाज ने कहा, ‘मेरा भाई और कजिन पवित्रा से मिल चुके हैं। मैं भी उनके भाई से मिल चुका हूं। वो हो चुका है और अब हम दूसरी जनरेशन को मिलवाने के बारे में सोच रहे हैं।