आज के समय में फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री हो या टीवी एक्ट्रेस इनका खूबसूरत होना या दिखना स्वभाविक है क्यों की इनकी खूबसूरती ही इनका सबसे बड़ा किरदार होता है जो की इन के अभिनय में चार चाँद लगा देता है और जब बात हो शादीशुदा होते हुए भी खूबसूरत दिखना और सब की नज़रो में छाए रहना तो ये बात सब से बड़ी होती है. आज के इस लेख में हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने दो-दो शादियाँ की हैं. आइए जानें-
कश्मीरा शाह

Kashmira Shah reveals her bedroom secrets-m.khaskhabar.comकश्मीरा शाह मौजूदा समय मे गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक की पत्नी हैं और दोनों अपना वैवाहिक जीवन खुशी से बिता रहे हैं. कृष्णा से शादी से पहले कश्मीरा शाह ने साल 2002 ब्रै,ड लि,स्टरमै,न से शादी की थी. साल 2007 मे ही इनका त,ला,क हो गया और फिर इन्होने कृष्णा अभिषेक से शादी साल 2012 में की थी.
नीलम कोठारी

समीर-नीलम शादी के बंधन में बंधे - Entertainment AajTak

‘हम साथ-साथ हैं’ की अभिनेत्री नीलम कोठारी भी इस लिस्ट में शुमार हैं. इन्होंने साल 2000 मे बैंकॉक मे ऋषि सेठिया से पहली शादी की थी और यह रिश्ता बहुत जल्द खत्म हो गया. साल 2011 मे इन्होंने समीर सोनी से दूसरी शादी की थी और अब समीर के साथ यह एक सुखी वैवाहिक जीवन बिता रही हैं.
डिम्पी गांगुली

Dimpy ganguly 17.06.18-1 - हिंदीबाज़ीराहुल महाजन और डिंपी की शादी 2010 में हुई और साल 2015 तक चली. फिर उसके बाद दुबई में अपने स्कूल के दोस्त रोहित रॉय से टकराते ही डिम्पी की जिंदगी एक बार फिर से जगमगा उठी. इस जोड़े ने 27 नवंबर, 2015 को शादी की और अब डिंपी रोहित के साथ एक सुखी वैवाहिक जीवन बिता रही हैं.
काव्या माधवन

मलयालम अभिनेत्री अपहरण मामले में जुडा काव्या माधवन का नाम - Sabguru Newsमीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह 2009 की पहली शादी के बाद कुवैत चली गईं लेकिन एक साल बाद वापस आईं और त,ला,क के लिए आवेदन किया. इसके बाद उन्होंने 2016 में अभिनेता दिलीप के साथ शादी कर ली.
नीलिमा अज़ीम

Mira has got the entire family together': Neelima Azim is all praises for Shahid Kapoor's wifeटीवी और बॉलीवुड अभिनेत्री नीलिमा अज़ीम ने तीन शादियाँ की हैं। पहली शादी पंकज कपूर की है, दूसरी शादी राजेश खट्टर से और तीसरी शादी राजा अली खान से है।