हिना खान का नाम टीवी की सबसे मशहूर और स्टाइलिश एक्ट्रेसेज में शामिल है. हिना खान टीवी की उन चंद सेलिब्रिटीज में से एक हैं, जिनके फॉलोअर्स की संख्या करोड़ों में है. सोशल मीडिया पर भी हिना काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वे नए-नए वीडियोज व तस्वीरें शेयर करके अपने फैंस के साथ टच में रहती हैं. इसी बीच हिना खान का एक इंस्टाग्राम रील सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में हिना किसी दुल्हन की तरह खूबसूरत दिख रही हैं.

hina khan bridal look: देखें: लाल जोड़ा, चूड़े और नथ में परफेक्ट ब्राइड लग रही हैं Hina Khan - beautiful pics of hina khan bridal look giving bridal fashion tips - Punjabहिना खान के इस इंस्टाग्राम रील को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में वे रॉयल ब्लू कलर के लहंगे में दिखाई दे रही हैं. खुले बाल और नाक में न’थ हिना के लुक को स्टाइलिश बना रहे हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में ‘छा’प ति’ल’क’ गाना चल रहा है और हिना बड़े ही खूबसूरत अंदाज में पो’ज दे रही हैं. महज कुछ घंटे पहले ही शेयर किये गए इस वीडियो को अभी तक 60 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

बता दें, हिना ने लैक्मे फैशन वीक के लिए यह खूबसूरत सा ऑ’उ’ट’फि’ट पहना था. लैक्मे फैशन वीक में हिना फैशन डिज़ाइनर अभिषेक और विनीता के लिए शो स्टॉपर बनी थीं. हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत 2009 में टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से की थी. इस टीवी सीरियल के बाद वे घर-घर में अक्षरा के नाम से मशहूर हो गई थीं.

(साभार)