नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) ने जितने मुश्किल हालात के बावजूद ऑस्ट्रेलिया (Australia) को उसी की सरजमीं पर पट,खनी दी है, वो काबिल-ए-तारीफ है. भारत के कई शेर एक के बाद एक घा,यल हुए, लेकिन कं,गारुओं के आगे घुटने टेकने से इनकार कर दिया.
शमी दी जीत की बधाई

मोहम्मद शमी ने कसी तैयारी, बोले- IPL के कारण अब नहीं है कोई दबाव - mohammed shami said there is no pressure due to ipl - Sports Punjab Kesariचोट की वजह से सीरीज से बाहर होने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) ने इस जीत के लिए पूरी टीम की तारीफ की है. उन्होंने कहा, ‘कई सारे खिलाड़ी चो,टिल हुए हैं, हमारे रिजर्व खिलाड़ियों के साथ हमने सीरीज़ जीती है. जीत का श्रेय पूरी टीम को, मैनेजमेंट को जाता है.

टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा बार 600 रनों का आकड़ा पार करनेशमी ने कही बड़ी बात
बॉ,र्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) पर अपना क,ब्जा बरकार रखने के बाद मोहम्मद शमी ने कहा, ‘ये सीरीज़ जीतने के बाद हम कह सकते हैं कि हम कहीं भी जाकर किसी को भी हरा सकते हैं.’ शमी ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि भारत के अलावा किसी भी एशियाई टीम ने ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज नहीं जीती है.

IND vs AUS: सिराज की समझदारी का कायल हुआ ऑस्‍ट्रेलियाई गेंदबाज, कहा-दर्शकों की शिकायत कर शुरू किया नया चलनएडिलेड टेस्ट में लगी थी चोट
एडिलेड (Adelaide) में खेले गए पहले टेस्ट में बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के हाथ में चोट लग गई थी. इसकी वजह से वो न सिर्फ रिटायर्ड हर्ट हुए बल्कि पूरी सीरीज से भी बाहर हो गए. चो,टिल होने के बाद वो भारत लौट गए थे.
(जी न्यूज़ से साभार)