टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ केवल कॉ’न्ट्रो’व’र्सी’ज से ही नहीं, बल्कि प्यार और रिश्तों को लेकर भी सुर्खियों में रहा. अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक के बीच की दू’रि’यां इस शो में खत्म हुईं. वहीं, अली गोनी और जैस्मिन भसीन के बीच प्यार का इजहार होता नजर आया. प’ब्लि’क’ली इन दोनों ने आगे आकर एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार को क’बू’ल किया. घर से बाहर आने के बाद भी अ’ली और जैस्मिन सुर्खियों में रहे. हाल ही में पै’प’रा’जी ने अली से जै’स्मि’न भसीन संग शादी करने का सवाल पूछा.

अली गोनी संग कब शादी के बंधन में बंध रही हैं जैस्मिन? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब - Jasmin Bhasin has sweetest reply on being asked about her wedding with beau Alyपै’प’रा’जी ने पूछा अ’ली आप जैस्मिन से शादी कब कर रहे हो? इस पर एक्टर ने कहा कि अरे फिर से शादी शादी, जब होगी तब पता चल जाएगी न. सोशल मीडिया पर अली गोनी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. फैन्स भी अली और जैस्मिन दोनों से यह सवाल कर रहे हैं. दोनों को शादी के बंधन में बंधते देख बेसब्र हो रहे हैं.

इससे पहले जैस्मिन ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि पॉ’सि’ब’ल ही नहीं है. अभी तो हमारी कोई बात ही नहीं चल रही. अभी तो नया नया प्यार हुआ है.

शानदार रहा अली गोनी का सफर
‘बिग बॉस 14’ में अली गोनी, जैस्मिन भसीन के बाद एंटर हुए थे. वह दरअसल, एक्ट्रेस का सपोर्ट करने के लिए शो में आए थे, लेकिन जैस्मिन कम वोट आने के चलते शो से बाहर हो गई थीं. अली की प’र’फॉ’र्में’स शो के भीतर इतनी दमदार रही कि वह टॉप 5 कंटेस्टेंट की लिस्ट में शामिल हुए.