सु’प्री’म को’र्ट में कु’र’आ’न की 26 आ’य’तें हटाने की या’चि’का दा’य’र करने वाले यूपी शि’या सें’ट्र’ल व’क्फ बो’र्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी के खि’ला’फ ज’मी’य’त उ’ल’मा-ए-हिंद शुक्रवार को जु’मा की न’मा’ज के बाद प्र’द’र्श’न करेगा. ज’मी’य’त उ’ल’मा-ए-हिं’द (मौ’ला’ना म’हमू’द म’द’नी गु’ट) की तहसील यू’नि’ट के अ’ध्य’क्ष मौ’ला’ना इ’र’फा’न ने दी जानकारी

maulana mehmood madni statement over home ministry regarding coronavirus and tablighi jamaat | तबलीगी जमात को कोरोना का जिम्मेदार बताने पर मौलाना महमूद मदनी ने दिया यह जवाब | Hindi News, Zeeउन्होंने बताया कि न’मा’ज के बाद सरसटा बाजार स्थित जामा म’स्जि’द पर लोग एकत्र होंगे. यहां से प्र’द’र्श’न करते हुए दा’रु’ल उ’लू’म चौ’क और मोहल्ला खा’न’का’ह से होते हुए ईदगाह मैदान में पहुंचेंगे. जहां जि’ला’धि’का’री, ए’स’ए’स’पी, उ’प’जि’ला’धि’का’री के माध्यम से राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा जाएगा.

बता दें कि वसीम रिजवी ने पिछले दिनों कु’रा’न की 26 आ’य’तों को हटाने के लिए सु’प्री’म को’र्ट में P’IL दा’खिल की थी. उन्होंने कहा था कि कु’रा’न की यह आ’य’तें आ’तं’क’वा’द को ब’ढ़ा’वा देती हैं.