महाराष्ट्र के नासिक में आज एक अ,स्पताल में ऑक्सीजन लीक (Oxygen Leak in Nashik) होने से ह,ड़,कं,प मच गया है. घ,ट,ना नासिक के जाकिर हुसैन नगरपालिका अ,स्पताल की है जहां एक टैं,क से अचानक ऑक्सीजन लीक होने लगी.

Oxygen leakage from tank in Nashik at Zakir Husain hospital | Maharashtra: नासिक के अस्पताल में ऑक्सीजन टैंक लीक, 11 लोगों की मौत | Hindi News, देशऑक्सीजन के टैं,कर से टंकी में रीफिल करते वक्त वॉल्व से लीकेज शुरू हुआ. टैंकर से सिलेंडर में रीफिल करते वक्त जब लिकेज शुरू हुआ तब वहां एक भी टेक्निशियन मौजूद नहीं थे. देखते ही देखते पूरे अस्पताल परिसर में धुआं फैल गया. शुरुआत में अ,स्पताल में मौजूद लोगों को लगा कि कहीं आ,ग लग गई है और लोगों ने फा,यर ब्रि,गेड को इस संबंध में तुरंत कॉ,ल किया.

महाराष्ट्र के नासिक में जाकिर हुसैन अस्पताल में ऑक्सीजन टैंकर लीक, वेंटिलेटर पर रखे 22 मरीजों की मौत! : The Dainik Tribuneपु,लिस को भी इसकी सूचना दी गई है. जि,ला,धि,कारी सूरज मांढरे ने पुष्टि की है कि घ,टना में 22 लोगों की मौ,त हुई है. इससे पहले स्वास्थ्य मं,त्री राजेश टोपे और पालिका आयुक्त कैलाश जाधव के बयान जारी कर कहा था कि घटना में 11 लोगों की दु,ख,द मृ,त्यु की खबर आ रही है. इनके अलावा 30 लोगों की हा,लत गं,भीर बताई जा रही है. को,रो,ना का,ल में जब देश और महाराष्ट्र ऑक्सीजन की कमी के सं,क,ट से गुजर रहा है. अनेक को,रो,ना सं,क्र,मि,तों की मौ,त समय पर ऑक्सीजन न मिलने की वजह से हो रही है.