श,मशान घाट हो या क,ब्रिस्तान दोनों ही ऐसी जगहें हैं जहां जाने और उसके पास से गुजरने के पहले लोग एकबार सोचने पर मजबूर हो जाते हैं। कई बार ऐसी जगहों के बारे में ऐसी अ,जीबोगरीब घ,टनाएं भी सुनने में आ जाती हैं जिसे जानकर रू,ह कां,प जाती है।

Image result for कब्र से आने लगी आवाजेंआज हम आपको पश्चिमी उत्तर प्रदेश में मेरठ की एक ऐसी क,ब्रिस्तान की खौ,फनाक दा,स्तां बताने जा रहें हैं जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल, पश्चिमी उत्तर प्रदेश में मेरठ के निवासी सबीरुद्दीन का कहना है कि उन्होंने अपने बड़े बेटे इरफान का श,व जिस क,ब्रिस्तान में द,फनाया था वहां उसकी क,ब्र के पास एक छोटा सा छेद हो गया है। जिससे गु,नगुनाने की आवाज आती है।

Image result for कब्र से आने लगी आवाजेंपरिजनों ने दावा किया है कि क,ब्र से आवाज आती है कि मुझे जल्दी से बाहर निकालो। इतना ही नहीं घ,बराए सबीरुद्दीन ने जिले के डीएम को प्रार्थना पत्र देकर क,ब्र से मु,र्दे को निकलवाकर मामले की जां,च करने की भी मांग की थी।

आपको बता दें कि डीएम के आदेश के बाद एसपी देहात ने कहा कि थाना स्तर पर मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई के लिए डीएम को रिपोर्ट भेज दी गई है।

Image result for कब्र से आने लगी आवाजेंबताया जा रहा है कि अब डी,एम की रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जा सकेगी। इस मामले की खबर पूरे गांव में चर्चा का विषय बनी हुई है और इस घ,टना को लेकर क,ब्रिस्तान में ग्रामीणों की भीड़ भी बढ़ने लगी है।
(साभार)