टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय नजर आती हैं. जन्नत जुबैर अक्सर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में जन्नत जुबैर पॉपुलर हो रहे गाने ‘वाथी कमिंग’ पर डांस कर रही हैं. फैन्स को जन्नत जुबैर का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

jannat zubair quarantine routine: annat zubair rahmani quarantine routine cleaning cooking - Navbharat Times

वीडियो में जन्नत जुबैर ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें वो बेहद खूबसूरती लग रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब जन्नत जुबैर अपने स्टाइल को लेकर यूं चर्चा में आ गई हों. इससे पहले भी वह अपने कई फोटो और वीडियो को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं.


एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल तू आशिकी, भारत का वी,र पुत्र म,हारा,णा प्र,ताप, और फुलवा में मुख्य भूमिका अदा की है. जन्नत जुबैर ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है जिसमें ‘हिचकी’ और ‘लव का दी एंड’ में शामिल है. जन्नत जुबैर ने अपने करियर की शुरुआत 8 साल की उम्र में ही कर दी थी. हाल ही में उनका और मिस्टर फैजू का गाना ‘मरदा सारा इंडिया’ भी रिलीज हुआ है.