जन्नत जुबैर का जन्म 29 अगस्त 2002 को भारत के मुम्बई में हुआ था। वर्तमान में जन्नत जुबैर की उम्र 18 वर्ष है और जन्नत के पिता का नाम जुबैर रहमानी है और इनकी माता का नाम नाजनीन रहमानी हैं। जन्नत का एक भाई (Brother)भी है और जिसका नाम अयान जुबैर रहमानी हैं अयान भी एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं।

जन्नत जुबैर उम्र, लंबाई, वजन और इंस्टाग्राम तस्वीरें | Jannat Zubair biographyजन्नत अभी पढ़ाई ही कर रही है ये ऑ,क्सफ़ोर्ड पब्लिक स्कूल मुंबई में पढ़ती है। आपने कहीं ना कहीं तो जन्नत जुबैर की तस्वीरें देखी ही होंगी. वह टि,क टॉ,क नामक ऐप से मशहूर हुई है क्योंकि जन्नत जुबैर भारत की सबसे बड़ी फीमेल Tik Toker थी. महज 5 फुट 1 इंच की लंबाई की ये अभिनेत्री अपनी ए,क्टिंग और सुंदरता से लाखों फैन्स को दीवाना बना चुकी हैं।

100 Best jannat zubair Audios - 2021 - 🧡जन्नत जुबैर - jannat zubair WhatsApp Group, Facebook Group, Telegram Groupअपने फिल्मी करियर की शुरुआत बतौर चा,इल्ड आ,र्टिस्ट 2009 में धारावाहिक फुलवा से की थी। तब जन्नत जुबैर रहमानी की उम्र केवल 7 वर्ष थी। इस धारावाहिक में उन्होंने मुख्य किरदार निभाया था और इस किरदार से वो दर्शकों के बीच काफी अधिक लो,कप्रियता हासिल करने में सफल ही थी।

टि,क टॉ,क के बै,न होने के बाद अब इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियो अपलोड करती रहती है. जन्नत जुबैर की तस्वीरें देखकर कोई नहीं बता सकता की जन्नत जुबैर की उम्र महज 18 वर्ष है। जन्नत जुबैर का घर किसी आलिशान महल से कम नहीं है।