कई विदेशी क्रिकेटरों ने कुछ दिन बाद भले ही यूएई में आयोजित होने वाले आईपीएल के शेष मुकाबलों से नाम वापस ले लिया है.

हालांकि बीसीसीआई (BCCI) इसके आयोजन को लेकर बहुत ही ज्यादा उत्साह में है और बाकी हिस्से को बहुत ही रोमांचक और यादगार बनाना चाहता है. अब जबकि बाकी हिस्से का पूरा शेड्यूल जारी होना बाकी है, तो वहीं यह साफ हो गया है कि फिर से शुरू होने के बाद पहला मैच 19 सितंबर जबकि फाइनल मुकाबला 15 अक्टूबर को खेला जाएगा.

बीसीसीआई के सूत्रों के अनुसार, हाल ही में बीसीसीआई और एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड के बीच हुयी बैठकें अच्छी रहीं. और भारतीय बोर्ड इस बात को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त है कि शेष टूर्नामेंट का आयोजन दुबई, शारजाह और अबुधाबी में सफलतापूर्वक ढंग से आयोजित किया जाएगा.

Dhoni, Kohli And Rohit Sharma Play Together In IPL 2020 - IPL के इतिहास में होगा 'अजूबा', एकसाथ खेलते नजर आ सकते हैं धोनी, कोहली और रोहित शर्मा | Patrika Newsसूत्रों के अनुसार वास्तव में दोनों बोर्डों के बीच विमर्श बहुत ही अच्छा रहा और ईसीबी ने पहले ही हमें बीसीसीआई की एसजीएम से पहले टूर्नामेंट के आयोजन की मौखिक सहमति दे दी है. पिछले हफ्ते ही कई बातों पर मुहर लगायी गयी. आईपीएल फिर से शुरू होने पर पहला मैच 19 सितंबर, जबकि फाइनल 15 अक्टूबर को खेला जाएगा.

सूत्र ने कहा कि बीसीसीआई टूर्नामेंट खत्म करने के लि हमेशा ही 25 दिन की विंडो चाहता था और उसे इतना समय मिल गया है. विदेशी खिलाड़ियों की उपलब्धा पर बोर्ड सूत्र ने कहा कि संवाद जारी है और हमें सकारात्मक परिणाम की उम्मीद है.

उन्होंने कहा कि इस बारे में विमर्श शुरू हो चुका है. हमें उम्मीद है कि ज्यादातर विदेशी उपलब्ध रहेंगे. अगर इनमें से कुछ नहीं आते हैं, तो हम इस बारे में फैसला लेंगे. पर उम्मीद है कि बचे मैचों में ज्यादातर विदेशी रहेंगे.