चेन्नई सुपर किं,ग्स ने कोलकाता नाइट रा,इडर्स को 18 रन से हराकर जीत की हैट्रिक लगा दी है. इस आईपीएल मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किं,ग्स ने 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 220 रन बनाए. जवाब में केकेआर की टीम आखिरी ओवर में 202 रन पर ढे,र हो गई और इस मैच में दोनों तरफ से कुल 422 रन बने।

Imageआपको बता दें बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान फिल्मों के साथ अपनी आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) क्रिकेट टीम केकेआर (कोलकाता नाइट रा,इडर्स) की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। बुधवार को चेन्नई सुपर किं,ग्स और कोलकाता नाइट राइ,डर्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुकाबला हुआ। इस मैच में केकेआर की टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा।

Imageइस हार को लेकर शाहरुख खान ने अब अपनी प्रतिक्रिया दी है। शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर प्रेरक पोस्ट साझा किया है जिसकी काफी चर्चा हो रही है। शाहरुख खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करते रहते हैं।

Imageउन्होंने आईपीएल में कोलकाता नाइट रा,इडर्स की हार के बाद शाहरुख खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पोस्ट साझा किया और अपनी टीम की मनोबल बढ़ाया है। शाहरुख खान ने अपने ट्वीट में लिखा आज रात कोलकाता नाइट रा,इडर्स को बै,कसीट पर ले सकते हैं। मुझे लगता है कोलकाता नाइट रा,इडर्स शानदार खेली (अगर हम बैटिंग पावर प्ले भूल सकते हैं !!) शानदार खेल ब्वॉ,यज।

Imageरसेल और दिनेश कार्तिक कोशिश करते हैं और इसे एक आदत बनाते हैं हम वापस आ जाएंगे! सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता के कई फैंस उनके ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैंऔर साथ ही कमेंट अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

गौरतलब है कि बुधवार को मैच में केकेआर की टीम पर दोहरी मार पड़ी क्योंकि टीम को पहले तो हार का सामना करना पड़ा और फिर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ और आइपीएल के आयोजकों ने कोलकाता की टीम कप्तान इयोन मोर्गन पर जु,र्माना लगा दिया।

Shahrukh Khan will charge 100 crore for his next film Pathan | Shahrukh Khan बने बॉलीवुड के सबसे महंगे सुपरस्टार, Pathan के लिए चार्ज कर रहे 100 करोड़ रुपये! | Hindi News, बॉलीवुडदरअसल मुंबई में खेले गए इस मैच में सीएसके के खिलाफ केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन पर स्लो ओवर रेट के कारण जु,र्मा,ना लगाया गया है। कोलकाता की टीम एमएस धौनी की कप्तानी वाली टीम सीएसके के खिलाफ समय रहते 20 ओवर नहीं फेंक सकी थी। ऐसे में केकेआर को धीमी ओवर गति के कारण बीसीसीआइ और आइपीएल के आयोजकों ने स,जा दी है। स्लो ओवर रेट के कारण केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन पर 12 लाख रुपये का जु,र्मा,ना लगा है।