आईपीएल में कई खिलाड़ी जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं.

आईपीएल 2021 को कुछ माह पहले स्थगित करने के बाद अब दोबारा फिर यूएई में शुरू किया गया है. आईपीएल में अक्सर खिलाड़ियों को चीयर्स करने के लिए उनकी पत्नियां स्टेडियम में मौजूद रहती है. गौरतलब है कि क्रिकेट के मैदान में धमाल मचाने वाले इन धुरंधर खिलाड़ियो की पत्नियां भी अपनी-अपनी फील्ड में काफी नाम काम चुके हैं.

इनमे से कोई मॉडल तो कोई मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर चुकी है. आज के इस लेख में हम आपको आईपीएल क्रिकेटर्स की कुछ ऐसी ही पत्नियों के बारे में बताने जा रहे जो खुद अपने आप में मिसाल हैं. आइये जानते हैं इनके बारे में-

बेन कटिंग और एरिन हॉलैंड
Beauty Queen Erin Holland Marries Australian Cricketer Ben Cutting - BeautyPageantsऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी बेन कटिंग की पत्नी यानी एरिन हॉलैंड साल 2013 में मिस वर्ल्ड ऑस्ट्रेलिया का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं. वहीं इसके अलावा उन्होंने मिस वर्ल्ड ओसियाना का खिताब भी अपने नाम किया था.

शाकिब अल हसन और उम्मे अहमद शिशिर
Shakib Al Hasan की वाईफ है बहुत ही खूबसूरत, देखते रह जाओगे। - hindianआईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स का हिस्सा शाकिब उल हसन की पत्नी उम्मे अहमद शिशिर एक मॉडल हैं. इसके अलावा शकीब की पत्नी शिशिर सॉफ्टवेयर इंजीनियर भी रह चुकी हैं और साथ ही शाकिब के साथ उन्होनें कुछ विज्ञापन भी किए हैं.

नितीश की पत्नी सांची मारवाह

किसी खूबसूरत एक्ट्रेस से कम नहीं है इस स्टाइलिश क्रिकेटर की पत्नी, जीती है लैविश लाइफनितीश राणा की खूबसूरत पत्नी सांची लुक्स के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती है. नीतीश और सांची की शादी फरवरी 2019 में हुई थी KKR बल्लेबाज नीतीश राणा की पत्नी सांची मारवाह पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं.

विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा
Anushka sharma spoke about her husband Virat kohliभारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. हॉटनेस और बोल्डनेस के मामले में अनुष्का शर्मा हर किसी से ऊपर हैं और उन्होंने विराट के साथ साल 2017 में शादी की थी.

मनदीप सिंह की पत्नी जगदीप
Mandeep Singh Biography in Hindi Net Worth Wife । मनदीप सिंह की जीवनी नेट वर्थ वाइफमनदीप की पत्नी जगदीप पेशे से मेकअप आर्टिस्ट और हेल्थकेयर असिस्टेंट है. इन दोनों की शादी 25 दिसंबर,2016 को हुई थी.