उत्तर प्रदेश शि,या व,क्फ बो’र्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी ने कु,र’आ’न श,री’फ से 26 आ,य’तें हटवाने के लिए सु,प्री’म को,र्ट में एक ज,न’हि’त या,चि’का दा,य’र की है। वसीम रिजवी के इस कदम को लेकर देशभर के मु,स’ल’मा,नों ने उनकी निं,दा की है। अब भारतीय जनता पा,र्टी भी वसीम रिजवी के बयान और उनके इस क,द’म से ना,रा’ज हो गई है।

Wasim Rizvi: दिल्ली हिंसेला वारिस पठाण कारणीभूतः वसिम रिझवी - shia waqf board chairman wasim rizvi blamed on aimim leader waris pathan for delhi violence | Maharashtra Timesवसीम रिजवी ने कु’रा’न की 26 आ’य’तों को लेकर सु’प्री’म को’र्ट में एक या’चि’का दा’य’र की है जिसमें उन्होने कहा है कि ये आ’यतें आ’तं’क को बढ़ावा देती हैं. उनका कहना है कि पै’गे’म्बर मु’हम्म’द के इं’तका’ल के बाद पहले तीन ख’लीफाओं ने ता’कत के बल पर इन आ’य’तों को कु’रा’न में जोड़ा था.

वसीम रिजवी के कु’रा’न आ’य’तें हटाने के बयान के बाद उनका एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें उनकी वारिस पठान से ती’खी ब’ह’स हो रही है. यह वीडियो रा’म मं’दि’र वि’वा’द के लिए हुई डि’बे’ट का है जिसमें वारिस पठान और वसीम रिजवी एक दूसरे पर तं’ज क’स’ते नजर आ रहे हैं.