बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का जन्मदिन है. आज वह 34 साल की हो गई हैं. इस मौके पर फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दे और उनकी स’लामती की दुआ मांग रहे हैं. वहीं, कंगना रनौत को जन्मदिन से पहले ही एक बहुत ही खास गिफ्ट मिल चुका है. एक दिन पहले हुए 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में कंगना रनौत ने नेशनल अवार्ड जीता है.

Kangana Ranaut Birthday Gift as 67th national award for best actress Manikarnika and pangaपिछले साल को’रो’ना वा’य’र’स म’हा’मा’री की वजह से ये अवार्ड समारोह नहीं हो पाया था और ना ही कोई फिल्में रिलीज हुई. इसलिए साल 2019 में रिलीज हुई फिल्मों के आधार पर इन पुरस्कारों की घोषणा हुई. कंगना रनौत को फिल्म ‘म’णि’क’र्णि’काः द क्वी’न ऑ’फ झां’सी’ और ‘पं’गा’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला है. ये कंगना रनौत को चौथा अवार्ड मिला है.

जन्मदिन से एक दिन पहले मिले राष्ट्रीय पुरस्कार से कंगना काफी खुश हैं. उन्होंने इसके लिए आभार भी जाताया है. उन्होंने एक वीडियो पोस्ट के जरिए कहा,”मुझे फिल्म म’णि’क’र्णि’का और पं’गा के लिए ने’श’न’ल अवार्ड मिला है. म’णि’क’र्णि’का मैंने डायरेक्ट भी की है फिल्म पं’गा में एक कलाकार थी. ऑ’डि’यं’स और फैंस का धन्यवाद नेशनल अवार्ड की जू’री टीम का धन्यवाद