नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज लोकसभा में AIMIM के सांसद असदुद्दीन अवैसी पर तीखा ह,मला बोला और कहा कि आपके मन में सबकुछ हि,न्दू-मु,स्लिम के रूप में चलता है. शाह ने कहा कि औवेसी अ,फसरों का भी हि,न्दू मु,स्लिम में विभाजन करते हैं. उन्होंने कहा एक मु,स्लिम अ,फसर हि,न्दू जनता की सेवा नहीं कर सकता या हि,न्दू अ,फसर मु,स्लिम जनता की सेवा नहीं कर सकता क्या?

Image result for ओवैसी अमित शाहलोकसभा में जम्मू कश्मीर पु,नर्गठन (संशोधन) विधेयक, 2021 पर चर्चा करते हुए शाह ने कहा कि ओवैसी अ,फसरों को भी हि,न्दू-मु,स्लिम में बांटते हैं और खुद को ध,र्मनिरपेक्ष कहते हैं. दरअसल, असादुद्दीन ओवैसी ने जम्मू कश्मीर में आ,बादी के हिसाब से मु,स्लिम अ,फसरों की संख्या कम होने का आ,रोप लगाया था.

Image result for अमित शाहइस पर जवाब देते हुए शाह ने कहा, ओवैसी साहब, अ,फसरों का हिं,दू-मु,स्लिम में विभाजन कर रहे हैं. आपके मन में सब चीज हिं,दू-मु,स्लिम है. मैं तो समझता हूं आपको शाह ने कहा एक मु,स्लिम अ,फसर हिं,दू जनता की सेवा नहीं कर सकता या हिं,दू अ,फसर मु,स्लिम जनता की सेवा नहीं कर सकता क्या? अफसरों को हिं,दू मु,स्लिम में बांटते हैं और खुद को से,क्युलर कहते हैं.

(साभार)