कॉ-मेडियन और एक्टर कपिल शर्मा यूं तो कॉमेडी के बे-ताज बा-दशाह कहे जाते हैं। करोड़ों लोगों को वो अपने शो के जरिए एक साथ हंसाते हैं लेकिन उसी कपिल शर्मा का कभी ऐसा रू’प दिख जाता है जिससे उनके फैंस है’रान हो जाते हैं।

सोमवार को मुंबई एयरपोर्ट पर कपिल शर्मा स्पॉ-ट हुए इस दौरान कपिल शर्मा व्‍ही-ल,चेयर पर दिखाई दिए। कपिल क्यों व्ही-ल चेयर पर एयरपोर्ट के अंदर गए यही लोग सोच रहे थे कि इसी उनकी तस्वीरें और वी-डयो उ-तार रहे मीडिया को उन्होंने गा-लियां देनी शुरू कर दी। एयरपोर्ट पर कपिल शर्मा और उनके बॉ-डीगा-र्ड ने फो-टोग्राफर्स के साथ ब-दस-लूकी की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

कपिल का ये वीडियो शेयर करते हुए एक फो-टोग्राफर ने एयरपोर्ट पर घ-टी पूरी घ-टना का जि-क्र भी किया है। वीरेंद्र चावला ने अपने पोस्‍ट में लिखा है, जब हम कपिल का फोटो लेने आगे बढ़े तो उनके बॉ-डीगा-र्ड ने हमें ध,क्‍का मा,रा. फोटो-ग्राफर्स ने कहा कि उन्‍हें कपिल से बात करनी है तो कपिल ने खुद फो-टोग्राफर्स को दूर रहने की बात कहते हुए उ-ल्‍लू का प-ट्ठा कहा। कपिल का ये गु-स्‍से वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

कपिल शर्मा इससे पहले भी मीडिया के लोगों से गा-ली ग-लौच कर चुके हैं। अपने शो में सबको हंसाने वाले कपिल असल जिंदगी में कई बार अपना ऐसा रूप दिखा चुके हैं। आपको बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब कपि शर्मा अपने गु-स्‍से और इस तरह के र-वैये के कारण सु,र्खियों में आए हैं। इससे पहले वह अपनी पूरी टीम से ऑस्‍ट्रेलिया ट्रि,प पर झ-गड़ा कर चुके हैं, जिसके बाद सुनील ग्रोवर, अली असगर समेत कपिल की पूरी टीम ने उनसे मुंह मोड़ लिया था। कपिल ने फ्ला-इट के अंदर सुनील ग्रोवर को गा-ली दी थी और उनपर च-प्पल चलाया था। यही वजह है कि लाख मनाने के बाद भी सुनील ग्रोवर उनके शो में नहीं आए उसके बाद लंबे समय तक कपिल।का शो बं,द रहा। सलमान खान ने फिर कपिल के शो को प्रो,ड्यूस करने का फैसला किया और क,मबैक में उनकी मदद की। फिलहाल कुछ दिनों से कपिल का शो ऑ-फ एयर है.