मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स इंडिया उर्वशी रौतेला अपनी खूबसूरत अदाओं और फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। उर्वशी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। फैन फॉलोइंग के मामले में उर्वशी बड़े-बड़े एक्टर्स को पीछे छोड़ रही हैं। वहीं, अब एक्ट्रेस ने अपने नाम एक और खिताब हासिल किया है। इसकी जानकारी खुद उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है।
इराक की मैगजीन के कवर पेज आईं उर्वशी

Urvashi Rautela birthday photo viral on social media | उर्वशी रौतेला ने केवल शर्ट पहनकर खिंचवाई PHOTO और खुद के बारे में कह दी ये बड़ी बात| Hindi News, बॉलीवुडदरअसल, हाल ही में उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लेटेस्ट पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट के जरिए उर्वशी ने बताया है कि वो इराक देश की बगदाद स्टाइल स्ट्रीट (Baghdad Style Street) मैगजीन के कवर पर आने वाली पहली अ’सा’इ’न इंडियन एक्ट्रेस बनी हैं। उर्वशी ने इस पोस्ट में मैगजीन के कवर की तस्वीर भी शेयर की है।

उर्वशी मैगजीन के कवर पर अ’बा’या-इराकी पा’रं’प’रि’क पोशाक पहने हुए और घो’ड़े पर प’ट्टा लिए बेहद खूबसूरत लग रही हैं, एक्ट्रेस का यह लुक पा’रं’प’रि’क इराकी हे’ड’पी’स के साथ पूरा हुआ। कवर पर लिखा गया कि ‘ऐसा कौन लगता है जो अब बॉलीवुड चलाता है? उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की यं’ग सुपरस्टार’। बगदाद स्टाइल स्ट्रीट के कवर पर होने के नाते उन्होंने नई अ’ची’व’में’ट हासिल की है।

बता दें कि उर्वशी साल 2020 में फिल्म ‘व’र्जि’न भा’नु’प्रि’या’ और पा’ग’ल’पं’ती जैसी फिल्मों में नजर आई हैं। साल 2015 में ‘सिं’ह सा’ह’ब द ग्रे’ट’ में सनी देओल के साथ डेब्यू करने वाली उर्वशी हाल ही में ‘एक लड़की भीगी भागी से’ और ‘तेरी लो’ड वे’ में नजर आ चुकी हैं।