दुनिया अभी एलियंस के अ’स्ति’त्‍व पर ब’ह’स कर रही है लेकिन एक ब्रिटिश महिला ने दावा किया है कि उसको एक एलियंस से बे’प’ना’ह मो’ह’ब्‍’ब’त हो गई है।

अब्‍बी बेला ने दावा किया कि एलियंस ने उनका UFO के जरिए उनके बे’ड’रू’प से अ”प’ह’र’ण कर लिया था। पे”शे से अभिनेत्री अब्‍बी बेला ने दावा किया कि इसी दौरान उनकी एलियंस से मुलाकात हुई थी। उन्‍होंने यह भी कहा कि एलियंस धरती के म”र्दों से ज्‍यादा बेहतर हैं।

Abbie Bela alien
डेली स्‍टार की रिपोर्ट के मुताबिक अब्‍बी ने इसी महीने दावा किया था कि एलियंस ने उनका अ’प’ह’र’ण कर लिया था। उन्‍होंने कहा कि जिस एलियंस को वह अपना दिल दे चुकी हैं वह एं’ड्रो’मे’डा गैलेक्‍सी से आया था और वह अपने प्रे”मी से दोबारा मुलाकात का इंतजार कर रही हैं। अब्‍बी ने कहा, ‘मुझे ध’र’ती के इंसान घृ”णा हो गई है। मैंने ऑनलाइन मजाक किया था कि मैं चाहती हूं कि एलियंस मेरा अ’प’ह’र’ण कर लें।’

‘हरी चमकदार लाइट मुझे यूएफओ के अंदर उठा ले गई’
उन्‍होंने कहा, ‘इसके बाद मैंने प्रत्‍येक रात एक सफेद रोशनी के बारे में सपना देखना शुरू किया। एक रात मेरे सपने में मेरी आवाज ने कहा कि एक सामान्‍य जगह पर इंतजार करो। अगले दिन शाम को मैं अपने बे’ड’रू’म में खिड़की खोलकर बैठी थी। मैं सोने ही वाली थी कि एक उ’ड़’न त’श्‍’त’री बाहर दिखाई दी। इसके बाद एक हरी चमकदार लाइट मुझे यूएफओ के अंदर उठा ले गई।

अब्‍बी ने दावा किया कि यूएफओ के अंदर 5 एलियंस थे और इसमें से एक इंसान की तरह से था हालांकि वे बहुत लंबे और दुबले थे। उन्‍होंने कहा, ‘वहां पर एक एलियन था जिसने मुझसे बात की मैंने ऐसा महसूस किया उसने कहा कि मुझे आपको ले जाने की अनुमति चाहिए लेकिन मैं हां नहीं कहना चाहती थी क्‍योंकि वह मुझे कहीं हमेशा के लिए न लेकर चला जाए।’ उन्‍होंने बताया कि वह करीब 20 मिनट बाद पूर्वी लंदन में स्थित अपने घर वापस लौट आईं। वह अब हर रात को अपना बैग तैयार रखती हैं और कहती हैं मैं आशा करती हूं कि वह वापस आएगा मैं एं’ड्रो’मे’डा गैलेक्‍सी जाने की इच्‍छुक हूं।