इंग्लैंड की टीम अभी भारत दौरे पर है यहां टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद अब वह टी20 फॉर्मेट में भारत का मुकाबला कर रही है बाद में वनडे सीरीज भी खेली जानी है. लेकिन इस इंग्लैंड टीम के अलावा एक इंग्लिश और टीम भारत में हैं इसकी कप्तानी केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) के पास है और इसका नाम इंग्लैंड लेजेंड्स (England Legends) है.

14 मार्च को श्रीलंका लेजेंड्स से मुकाबले में टीम बैकफूट पर है पहले बैटिंग करते हुए अंग्रेजों के पांच विकेट सस्ते में गिर गए. इनमें से चार विकेट तो केवल आठ रन पर गिर गए. श्रीलंका के कप्तान तिलकरत्ने दिलशान (दिलशान ने धर्म परिवर्तन करते हुए इस्लाम से बोद्ध धर्म को अपना लिया था) ने सबसे ज्यादा विकेट हासिल किये.

Imageउन्होंने फिल मस्टर्ड (0), केविन पीटरसन (1), उस्मान अफजल (1) को आउट किया. इससे इंग्लैंड लेजेंड्स का स्कोर तीन रन पर तीन विकेट हो गया औ वी,रारत्ने ने डेरेन मैडी (2) को आउट कर दिया और इससे आठ रन पर चार विकेट गिर गए.

बाद में ओवैस शाह और जिम ने मिलकर पारी को संभालने की कोशिश की. दोनों स्कोर को 22 रन तक लेकर गए ही थे कि दिलशान ने ओवैस शाह को बोल्ड कर दिया.

Imageशाह छह रन बना सके दिलचस्प बात यह रही कि दिलशान ने चार में से तीन बल्लेबाजों को बोल्ड किया जबकि एक को एलबीडब्ल्यू किया. उन्होंने चार ओवर के स्पैल में एक मेडन डाला और केवल छह रन देकर चार विकेट चटकाए. इस सीरीज में दिलशान एक मैच में ससर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी करने के मामले में जहीर, पठान से आगे निकल गये हैं.