रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के सेमीफाइनल मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स ने वेस्टइंडीज लीजेंड्स को 12 रन से हराया. दोनों टीमों के बीच जीत और हार का यही फासला इस मैच में इरफान पठान की गेंदबाजी की इकॉनमी भी रहा.

Imageइरफान पठान के गेंदबाजी की शुरुआत इस मुकाबले में बेहद खराब रही. उन्होंने खुद माना कि ये उनके अब तक का सबसे घटिया ओवर था. इंडिया लीजेंड्स के कप्तान सचिन तेंदुलकर ने इरफान पठान से ऐसा क्या कहा वो बताएंगे.

Imageलेकिन उससे पहले जरा उनका पहला ओवर देख लीजिए जो वाकई में कुछ ज्यादा ही खराब था. इस ओवर में इरफान ने वाइड गेंदों की झड़ी लगा दी 6 गेंदों का एक ओवर होता है लेकिन बाएं हाथ के गेंदबाज ने कुल 11 गेंदें डाली.

Imageइरफान पठान ने वेस्टइंडीज लीजेंड्स के खिलाफ सेमीफाइनल में 4 ओवर में 48 रन दिए. इसमें 19 रन सिर्फ पहले ओवर से आए. यानी बाकी के 3 ओवर में उन्होंने 29 रन दिए. इरफान की गेंदबाजी की जिस तरह से शुरुआत हुई थी उससे वो कहीं ज्यादा रन दे सकते थे लेकिन सचिन तेंदुलकर के कहने पर उन्होंने अपना भरोसा बनाए रखा और जबरदस्त वापसी की.

इरफान ने ट्वीट कर बताया कि खराब गए पहले ओवर के बाद सचिन ने उनसे कहा कि एक खराब ओवर उनका हौसला नहीं तोड़ सकता वो टीम के लिए मैच अभी भी जीत सकते हैं.