भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान (Irfan Pathan) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. जो तस्वीर इरफान ने सोशल मीडिया पर शेयर की है उसमें सचिन तेंदुलकर के (Sachin Tendulkar) साथ उनका बेटा इमरान (Imran) नजर आ रहा है.

Imageइरफान के बेटे इमरान पैड पहनकर हाथ में बल्ला थामकर नजर आ रहा है तो वहीं सचिन इरफान के बेटे इमरान की अंगुली पकड़े हुए हैं. इस क्यूट सी तस्वीर को शेयर कर इरफान ने कैप्शन में लिखा इमरान सचिन पाजी के साथ पारी की शुरूआत करने को रेडी है. इरफान के द्वारा पोस्ट किए गए तस्वीर पर फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं.

Imageबता दें कि रोड सेफ्टी सीरीज में खेले गए 13वें मैच में दक्षिण अफ्रीका लैजेंड्स को इंडिया लैजेंड्स ने 56 रन से हरा दिया. इस मैच में तेंदुलकर ने कमाल की पारी खेली और 60 रन बनाकर आउट हुए इसके अलावा युवराज सिंह ने कमाल करते हुए केवल 22 गेंद पर 52 रन बनाए जिसमें 2 चौके और 6 छक्के शामिल रहे.

Imageयूसुफ ने 10 गेंद पर 23 रन बनाकर धमाकेदार बल्लेबाजी की और टीम के स्कोर को 204 रन पर ले जाने में खास भूमिका निभाई. यूसुफ ने गेंदबाजी से भी 3 विकेट लेने का क,माल किया. इंडिया लैजेंड्स की टीम अब सेमीफाइनल में पहुंच गई है. रोड सेफ्टी विश्व सीरीज का फाइनल 21 मार्च को खेला जाने वाला है.