फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच कोई नहीं बात नहीं है पर आज हम आपको कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस के कास्टिंग काउच के किस्सों के बारे में बताने वाले है.

जिनके बारे में जानकर आप काफी हैरान हो जाएंगे वैसे कई एक्ट्रेसेस इस बारे में किसी को नहीं बताती ताकि उन्हें करियर को कुछ ना हो पर आज हम आपको जिन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने वाले है उन्होंने अपने करियर के बारे में ना सोचकर इस बारे में मीडिया को बताया।

राधिका आप्टे
बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक मानी राधिका आपको बता दे की वो बॉलीवुड के साथ साथ तमिल, बंगाली, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में नजर आ चुकी है भी पर उन्हें पहचान साल 2018 में आई फिल्म पैडमैन से मिली एक इंटरव्यू के दौरान राधिका ने बताया था की वो दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें कास्टिंग काउच का शि’का’र होना पड़ा है।

सुरवीन चावला
सुरवीन जो की बॉलीवुड,टीवी शो और साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में काम कर चुकी है साथ ही उन्होंने बताया की साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था पर ऐसा करने से साफ मना कर दिया था।वैसे उन्होंने बॉलीवुड में ऐसी तरह के मुद्दों का सामना नहीं किया है।

कल्कि कोचलिन
कल्कि कोचलिन जो की डायरेक्टर अनुराग कश्यप की पहली पत्नी थी उन्होंने भी बताया था की उन्होंने अपने करियर में कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था उन्होंने कहा था की “मैं भारत से नहीं हूं तो आसानी से मेरा फायदा उठाकर वे मेरा शो’ष ण कर लेंगे” पर उन्होंने कभी समझौता नहीं किया।

टिस्का चोपड़ा
टिस्का चोपड़ा ने बॉलीवुड की कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया है इसके साथ ही अभी वो कई वेब सीरीज में भी नजर आ रही है और उन्होंने तो खुले तौर पर इसपर बात की थी के उन्होंने अपने करियर की शुरआत में एक फिल्म में काम करने के लिए कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था।

एली अवराम
एली अवराम बताती है की अपने करियर की शुरुआत में दो निर्देशकों ने उन्हें उनके साथ सोने का इशारा किया था इसके साथ ही उन्हें बॉ डी श मिंग का भी सामना करना पड़ा था और काफी छोटी होने की वजह से उनसे कहा गया की वो एक एक्ट्रेस नहीं बन पाएंगी। बि’ग बॉ’स से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एली अवराम सलमान खान की खास दोस्त मानी जाती हैं.

साभार