इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने ट्वीट कर समर्थन देने वालों देशों का शुक्रिया जताया है। लेकिन इसमें भारत का जिक्र नहीं किया गया है। बेंजामिन नेतन्याहू के इस ट्वीट पर भारतीय लोग उनसे सवाल पूछने लगे कि इसमें भारतीय ध्वज कहां है?

रविवार को इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने एक ट्वीट किया। इसमें लिखा गया कि इजरायल के साथ मजबूती से खड़े रहने के लिए और आ’तं’क’वा’दी ह’म’लों के खि’ला’फ आ’त्म’र’क्षा के अ’धि’कार का समर्थन करने के लिए धन्यवाद।

इस ट्वीट में समर्थन करने वाले देशों का झंडा भी चस्पा किया गया था लेकिन इस ट्वीट में भारत का झंडा शामिल नहीं था। प्रधानमंत्री नेतन्याहू के इस ट्वीट पर लोगों ने अपनी प्रतिकिया देनी शुरू कर दी और पूछना शुरू कर दिया कि आखिर भारतीय झंडा कहां है।

भारत सिंह नाम के एक ट्विटर हैंडल ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि सर कृपया भारत के झंडे को भी इसमें शामिल करें। भारत के लोग हमेशा से इजरायल का ही समर्थन करते हैं.

वहीं दीपिका नाम की एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि भारत ने आधिकारिक तौर पर अपना समर्थन नहीं दिया है लेकिन यहां के लोग इजरायल के साथ खड़े हैं।

इसके अलावा ट्विटर यूजर अमित अग्रवाल ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि इस ट्वीट में भारतीय झंडा नहीं दिखाई दे रहा है लेकिन बेंजामिन नेतन्याहू इजरायल के प्रति भारत के प्यार को समझते हैं।